कपूर खानदान के घर गूंजी किलकारियां, Sonam Kapoor ने बेटे को दिया जन्म
कपूर खानदान के घर गूंजी किलकारियां, Sonam Kapoor ने बेटे को दिया जन्म

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) काफी समय से अपनी प्रेगेन्सी के कारण खबरों में छाई हुई थी। लेकिन आखिर में उनकी जिंदगी में वह पल आ ही गया, जिसका इंतजार उनके साथ ही पूरे कपूर खानदान को था। दरअसल हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के मां बनने की खबर सामने आ ही हैं।

इस खुशखबरी को जान कर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के फैंस के साथ आज पूरा कपूर खानदान जश्न मना रहा हैं और हो भी क्यों न हैं ऐसा? जिस शुभ खड़ी का काफी महीनों से इंतजार था, आखिर में वह पल आ ही गया।

Sonam Kapoor बनी मां 

बता दें कि अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बेटे को जन्म दिया हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके फैंस पूरा कपूर खानदान और आहूजा परिवार बेहद ही खुश हैं। जानकारी के अनुसार मां और बेटे दोनों स्वस्थ हैं। ऐसे में कपूर खानदान के घर जश्न की शुरूआत हो चुकी हैं और जश्न होना लाजमी भी हैं। आज अनिल कपूर की लाडली बेटी मां बनी हैं।

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

गौरतलब हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस खबर को सोनम (Sonam Kapoor) के फैंस के साझा किया हैं। साथ ही उन्होंने सोनम-आनंद को माता – पिता बनने पर ढेर सारी बधाईयां दी हैं। बता दें की नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर एक प्यारा सा कार्ड साझा किया हैं। जिस पर लिखा हैं कि,

“20.08.2022 हमने एक खूबसूरत लड़के का स्वागत किया। सभी डॉक्टर्स, नर्स, दोस्तों और परिवार का बहुत शुक्रिया जिन्होंने इस जर्नी में  सपोर्ट किया। ये तो अभी शुरुआत हैं, लेकिन हम जानते हैं कि अब हमारी जिंदगी पूरी तरह बदल गई हैं सोनम और आनंद को  मुबारक हो “

सोनम की शादी को बीते पांच साल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद अहूजा की शादी साल 2018 में हुई थी और अब उनकी शादी को पूरे पांच साल बीत चुके हैं। एक्ट्रेस ने अपनी शादी के इतने सालों बाद अपने फैंस के साथ कुछ महीनों पहले अपनी और आंनद की एक तस्वीर शेयर करते हुए यह खबर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा की थी की वह मां बनने वाली हैं।