शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक ने धूमधाम से मनाया करवा चौथ, Anil Kapoor के पहुंची अभिनेत्रियां
शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक ने धूमधाम से मनाया करवा चौथ, Anil Kapoor के पहुंची अभिनेत्रियां

बीते दिन ही 13 अक्टूबर को देशभर में करवा चौथ धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर सभी महिलाओं ने पूरे दिन भूखे – प्यासे रहकर अपने पति की लंबी उम्र की मनोकामना की। वहीं बॉलीवुड में भी करवा चौथ हर्षोंउल्लास के साथ मनाया गया। जहां कुछ सितारे शादी के बाद पहला करवाचौथ मना रहे थे।

ऐसे में बॉलीवुड (Bollywood) के अधिकतर सितारे अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर पूजा के लिए पहुंचे। जहां इस बार करवा चौथ की पूजा का इंतजाम किया गया।

Anil Kapoor के घर पहुंची शिल्पा शेट्टी

दरअसल इस बार अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर करवा चौथ के दिन काफी रौनक दिखाई दी। बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी इस मौके पर हाथों में पूजा की थाली लिए एक्टर के घर पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी और गले में मंगलसूत्र हाथ में चूड़ा पहने शिल्पा किसी दूल्हन से कम नहीं लग रही थी। इस तरह जिसने भी एक्ट्रेस को देखा उसकी आंखें उन्हीं पर थम गई थी।

रवीना ने दिखाया 90 के दशक का जादू

वहीं रवीना टंडन करवा चौथ के मौके पर केसरिया रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने अपने अपने बालों का बन बनाकर सफेद फूलों का गजरा लगाया हुआ था। जिसमें वह बिल्कुल 90 के दशक के समय की रवीना टंडन लग रही है। वहीं एक्ट्रेस ने हैवी चोकर के साथ हार पहना हुआ है और माथे पर बिंदी लगाकर अपने लुक को पूरा किया। जिसमें बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री बेहद ही स्टाइलिश लग रही हैं।

महीप कपूर ने दिखाया अपना अलग अंदाज

बता दें कि जहां बॉलीवुड (Bollywood) की सभी अभिनेत्रियां और सेलेब्स साड़ी में अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर पहुंची तो वहीं एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर सबसे अलग नजर आई। उन्होंने ब्रालेट टॉप के साथ श्रग और शरारा पहना हुआ था। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। बेशक से महीप की शादी को 25 साल बीत गए है लेकिन आज भी वह खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं  हैं।

 

यह भी पढ़िये :

खूबसूरती के मामले में मां रवीना टंडन को टक्कर देती हैं बेटी Rasha Thandani, ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट, यूजर्स ने तारीफ में कही ये बात|

आखिर किस वजह से Shilpa Shirodkar ने फिल्मों से बना ली थी दूरी?, एक्ट्रेस ने बताई वजह|