टीवी इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्रियां जो तलाक के बाद हो गयी और मशहूर
/

टीवी इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्रियां जो तलाक के बाद हो गई और मशहूर

इंडस्ट्री में पॉपुलर होने के लिए बहुत परिश्रम के बाद सफलता हासिल होती है साथ में काम का प्रेशर, फिट बने रहने का प्रेशर, पॉप्युलैरिटी का

इंडस्ट्री में पॉपुलर होने के लिए बहुत परिश्रम के बाद सफलता हासिल होती है साथ में काम का प्रेशर, फिट बने रहने का प्रेशर, पॉप्युलैरिटी का प्रेशर जिसके चलते कभी कभी शादीशुदा ज़िन्दगी कभी कभी अच्छी नहीं चलती तो तलाक हो जाता है, वहीं परेशानिया भी बढ़ जाती है,लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो तलाक के बाद अपने करियर को सफल बनाया और बेहद मशहूर हो गयी। आज आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएँगे –

रश्मि देसाई –

उतरन सीरियल से फेमस हुई एक्ट्रेस और टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा रश्मि देसाई का एक्टिंग करियर बड़ा ही रोचक है “उतरन” में उन्होंने तपस्या का किरदार निभाया। बिग बॉस 13 में शानदार पारी खेलने के बाद रश्मि देसाई ने नागिन 4 में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया।

रश्मि देसाई उतरन के अलावा झलक दिखला जा, नच बलिए, फियर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी आदि में अपना जलवा दिखा चुकी है उतरन में काम करते हुए उन्होंने अपने कोस्टार नदिश सिंधु से प्यार हो गया और 2011 में उन्होंने शादी कर ली फिर दोनों के रिश्ते में खटास आ गयी बहुत संभालने की कोशिस, लेकिन नहीं बन पाया फिर 2015 में तलाक ले लिया। इसके बाद उनके करियर में बहुत बदलाव आये। आज वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक है।

जेनिफर विंगेट –

बेहद सीरियल से फेमस हुई एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को इस सीरियल से पहचान मिली है। इस सीरियल में ऐसी लड़की का किरदार जिसका ओबसेशन कब क्या कर दे, ये कोई नहीं जानता। बेहद सीरियल इतना हिट हो गया कि इसके बाद जेनिफर की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा बढ़ गई।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने करन सिंह ग्रोवर से शादी की थी व कुछ समय बाद तलाक हो गया। तलाक के बाद से जेनिफर को करियर में सफलता मिली। अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है।

श्वेता तिवारी –

 

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की एक जानामाना चेहरा है। “कसौटी जिंदगी की ” सीरियल से फेमस हुई थी। श्वेता ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से शादी की थी फिर रिश्तो में जिसके चलते उन्होंने राजा को तलाक दे दिया। उनकी एक बेटी भी है।

श्वेता ने एक्टर अभिनव कोहली से शादी की फिर अभिनव से भी संबंध अच्छे नहीं चले फिर तलाक हो गया, श्वेता और अभिनव के एक बेटा भी है, आपको बता दें कि अब श्वेता बच्चो की देखभाल अकेले कर रही हैं।

वाहबिज दोराबजी –

“प्यार की ये एक कहानी’ सीरियल से फेमस हुई एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी को भी साथ काम करते हुए विवियन डीसेना को अपना दिल दे दिया था। इन लोगो ने शादी कर ली। तीन साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद वाहबिज ने अपने आप को टूटने नहीं दिया। एक्ट्रेस अधिकतर सोशल मीडिया पर अपना टॉक शो और क्रिएटिव वीडियो अपलोड करती रहती हैं।

स्नेहा वाघ –

स्नेहा वाघ ‘एक वीर की अरदास: वीरा’ सीरियल से पॉपुलर हुई थी। 19 साल की उम्र में उनकी शादी एक्टर अविष्कार दर्वेकर से हुई थी। रिश्ते निभ नहीं पाए फिर तलाक हो गया।

सूत्रों के अनुसार उनकी शादी घरेलू हिंसा के कारण टूटी थी। फिर वो इंटीरियर डेकोरेटर अनुराग सोलंकी को डेट करने लगी थीं ,दोनों ने शादी भी की, परन्तु यह भी शादी चली नहीं फिर तलाक हुआ। स्नेहा टूटी नहीं उनका करियर आगे बढ़ता गया।