आदिल दुर्रानी ने Rakhi Sawant को दिया करोड़ों का गिफ्ट, जिसे देख कर आपको भी होगी हैरानी
आदिल दुर्रानी ने Rakhi Sawant को दिया करोड़ों का गिफ्ट, जिसे देख कर आपको भी होगी हैरानी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। 43 साल की राखी को पता हैं कि खबरों में कैसे बना रहना हैं। इसलिए वह बेशक से किसी भी फिल्म में या टीवी इंडस्ट्री में कोई काम कर रही हो या न पर वह हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

कभी राखी (Rakhi Sawant) अपने अजीबोगरीब लुक के जरिये सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं तो कभी अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ लोगों को हंसाती हुई नजर आती हैं। वहीं इन दिनों राखी बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ मिलकर अपने प्यार का आनंद ले रही हैं।

आदिल दुर्रानी ने Rakhi Sawant को दिया मंहगा गिफ्ट

दरअसल राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ ही नजर आती हैं। कभी वह आदिल के साथ एयरपोर्ट पर रोमांटिक मोमेंट देती नजर आती हैं तो कभी आदिल से गुस्सा होकर रोती स्पॉट होती हैं। वहीं हाल ही में राखी को उनके बॉयफ्रेंड ने एक डायमंड का नेकलेस गिफ्ट किया हैं, जिसे देख कर एक्ट्रेस खुद शॉक्ड हो जाती हैं। इस दौरान का वीडियो और तस्वीरों सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में राखी ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट शिमरी ड्रेस में कमाल की लग रही हैं। बता दें कि इस से पहले भी आदिल राखी को कार और दुबई में एक घर भी गिफ्ट कर चुके हैं। इन सब बातों के बारे में खुद राखी अपने फैंस को बता चुकी हैं। 

राखी सावंत ने फ्लॉन्ट की लवबाइट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक और वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। जिसमें उन्होंने मीडिया संग बातचीत में अपना लव बाइट फ्लॉन्ट की थी। जब एक पैपराजी ने राखी से पूछा था कि, उनके गर्दन पर यह निशान कैसा है? क्या आपको किसी कीड़े ने काटा है? तब राखी ने अपने जवाब में कहा कि उन्हें बहुत बड़े कीड़े ने काटा हैं। यही नहीं वह आदिल को भी उनका लव बाइट दिखाने के लिए कहती हैं, लेकिन वह शरमा जाते हैं। 

 

यह भी पढ़िये :

Rakhi Sawant ने सरेआम फ्लॉन्ट की अपनी लवबाइट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो|

आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिना पर Rakhi Sawant ने निकाली भड़ास, किया अपनी शादी का ऐलान|

Rakhi Sawant ने रणवीर के फोटोशूट का किया समर्थन, कहा – ‘रणवीर ने न्‍यूड हो कर देश की लड़कियों पर की मेहरबानी|