'आश्रम' की Aditi Pohankar नजर आई बोल्ड लुक में, इस सीरीज में दिए खूब इंटीमेट सीन्स
'आश्रम' की Aditi Pohankar नजर आई बोल्ड लुक में, इस सीरीज में दिए खूब इंटीमेट सीन्स

‘आश्रम’ वेब सीरीज से फेमस होने वाली एक्ट्रेस पम्मी पहलवान यानि की अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) इन दिनों अपनी एक्टिंग के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने ‘आश्रम’ वेब सीरीज के पहले सीजन से ही अपने अभिनय से लोगों का मंनोरजन करने में कोई कमी नहीं की हैं। लेकिन एक बार फिर से अदिति पोहनकर अपनी नई वेब सीरीज के साथ दर्शकों का मंनोरजन करने के लिए तैयार हैं। इस बात का खुलासा इन दिनों एक वीडियो के सामने आने के बाद हुआ हैं।

Aditi Pohankar नजर आई अपने नए लुक के साथ

आपको बता दें पम्मी पहलवान उर्फ अदिति पोहनकर(Aditi Pohankar) ‘आश्रम’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद एक नई वेब सीरीज में दिखाई देने वाली हैं। इस वेब सीरीज का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें पम्मी पहलवान ग्लैंमरस कपड़े पहनकर जमकर इंटीमेट सीन देती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियों को देख कर किसी को यकीन नहीं होगा कि यह आश्रम की सीधी- साधी पम्मी पहलवान हैं जो हमेशा सूट-सलवार में दिखाई देते हैं।

अदिति पोहनकर ने जमकर दिए इंटीमेट सीन्स

अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) अपनी नई वेब सीरीज में सीनियर कॉन्सटेबल  के किरदार में दिखाई देंगी। इस वेब सीरीज के ट्रेलर में पम्मी अपने आखिरी मिशन पर निकली थी और इस मिशन के लिए अदिति को अपनी पहचान के साथ अपना लुक भी बदलना पड़ता हैं। पूरा लुक बदलने के बाद अदिती बहुत ही ज्यादा बोल्ड हो गईं हैं। जिसके बाद वह कई इंटीमेट सीन देती हुई नजर आ रही हैं।

अदिति पोहनकर ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें अदिति पोहनकर (Aditi Pohankar) ने अपनी नई वेब सीरीज का वीडियो अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर शेयर किया हैं। उन्होंने इस वीडियों को शेयर करते हुए लिखा हैं कि,

‘भूमि बदलेगी या फिर जिंदगी? लेकिन इतना जरूर है कि ये सब अच्छे के लिए हो रहा है। देखिए शी सीजन 2 जो 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है।’

आपकी जानकारी के लिए बता दें अदिति पोहनकर की वेब सीरीज 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। सीरीज के कुल 7 वेब एपिसोड है और इस सीरीज में अदिति पोहनकर मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। अदिती के अलावा वेब सीरीज में सुहिता थट्टे, शिवानी रंगोल और सैम मोहन मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।