लंबे समय तक अफेयर के बाद इन सितारों ने की शादी
/

लंबे समय तक अफेयर के बाद इन सितारों ने की शादी

बॉलीवुड़ इंडस्ट्री ऐसी इंडस्ट्री है जहां एक दुसरे से प्यार हो जाना एक आम बात है, लेकिन ये प्यार की मंजिल होगी या नहीं होगी, इसका कुछ पता नहीं होता है। बॉलीवुड़ में प्यार होना फिर ब्रेकअप होना एक आम बात हो गई है। यहां अंदाजा लगाना काफी मुश्किल होता है कि कौन सा सितारा कितने समय तक किसके साथ रहने वाला है। वहीं ऐसे भी कई अभिनेता या अभिनेत्रियां होती हैं जो लंबे समय तक अफेयर तो चलाते हैं। लेकिन इनका अफेयर शादी की राह पर नहीं पहुंच पाता।

आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपने प्यार को शादी की मंजिल तक ले जाने की पूरी कोशिश की और उसमें सफल भी हुए।

सबसे ऊपर गोविंदा का नाम

इस लिस्ट में 90 के दशक के महानायक गोविंदा का नाम सबसे ऊपर आता है।गोविंदा ने ना सिर्फ सुनीता अहुजा से प्यार किया बल्कि इस प्यार को शादी तक भी पहुचांया और आज तक दोनों की शादी बहुत अच्छे से चल भी रही है। गोविंदा और सुनीता के दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी हैं।

विवेक ओबेराय ने की प्रियंका अल्वा से शादी

एक समय में ऐश्वर्या राय से नाम जुड़ने वाले विवेक ओबेराय ने विवेक ओबेरॉय ने भी अरेंज मैरिज की थी। उनकी पत्नी का नाम प्रियंका अल्वा है। प्रियंका कर्नाटक के नेता जीवाराज अल्वा की बेटी हैं।

नील नितिन मुकेश ने भी की अरेंज मैरिज

अभिनेता नील नितिन मुकेश  ने भी साल 2017 में रुक्मिणी सहाय से अरेंज मैरिज की थी। शादी से पहले नील नितिन मुकेश का नाम सोनल चौहान और साशा आगा जैसी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था, लेकिन उन्होंने रुक्मिणी सहाय को अपनी जीवनसाथी के रूप में चुना।

लंबी डेटिंग के बाद शाहिद ने रचाई शादी

शाहिद कपूर अपने अफेयर्स के कारण चर्चाओं में रहते थे। शाहिद ने लंबे समय तक अभिनेत्री करीना कपूर को डेट किया, लेकिन दोनों का ये लव अफेयर शादी तक नहीं पहुंच सका। शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी कर सभी हो हैरान कर दिया था।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : महंगा होने के 1 दिन बाद ही सस्ता हुआ सोना, जानिए 10 ग्राम का भाव |

लड़की- पंजाब एक्सप्रेस कब आएगी? टीटी-पांच बजे लड़की- लोकल टीटी- नौ बजे लड़की |

1 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, वृश्चिक राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम |

सारा की हरकतों के बाद पूर्व पत्नी पर गुस्सा हुए सैफ अली खान, लगाई फटकार |