जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

1 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

आज के आधुनिक समय में हर मनुष्य बहुत ही व्यस्त दिखाई देता है. वह अपने भविष्य के बारे में सोचने के लिए समय नहीं निकाल पाता. ऐसे में कोई भी व्यक्ति अपनी जन्म तिथि के हिसाब से अपना भविष्यफल जान सकता है. यहां पर आप जानिए कि, आपका आने वाला भविष्य और व्यापार कैसा रहेगा. इसलिए वरिष्ठ अंक शास्त्री संजय सेठी आपकी जन्मतिथि से आपका दैनिक भविष्यफल बताएंगे

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 1 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके लिए बहुत ही शुभ है. आज आपके कंपन आपको नए लोगों से संपर्क और इन मामलों में बहुत ही अच्छा मौका देगा. इस बारे में कोई संदेह नहीं है, आप पिछले सप्ताह की तुलना में इस बार अधिक तेजी से कार्य करते हुए दिखाई देंगे. बातचीत करना आसान होगा. आप अपने संगठनात्मक कौशल को काम करने के लिए आगे रख सकते हैं. इसके लिए आपको लाभ मिलेगा. नई नियुक्तियों के लिए कार्य करें, आज आपकी जीत होगी.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 1 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

इन दिनों आप शोषित महसूस करेंगे. विद्रोह का समय आ सकता है. सावधान रहें. आज आपके कंपन आपको सामाजिक स्थिति के बारे में सोचने पर मजबूर करेंगे. नए मित्र बनाएं. जीवन में आश्चर्यजनक प्रभाव आ सकते हैं, सकारात्मक रहें. समय का लाभ उठाएं.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 1 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके जीवन में कुछ नए मुकाबले होंगे, जिसकी तरफ आप आकर्षित हो सकते हैं. आने वाला दिन आपको संघ और अन्य लोगों के साथ होने की इच्छा को काम करेगा. आप स्वाभाविक रूप से मोहक तरीकों में महारथ हासिल कर सकते हैं. परिवार और रिश्तेदारों के साथ संपर्क बनाकर रखें. रिश्ते समय के साथ खो सकते हैं, जिनका कोई भविष्य नहीं होता. अपने आसपास के लोगों के साथ संपर्क बनाए रखें और पता लगाएं कि वह आपसे दूर तो नहीं.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 1 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन आप अपनी कठोरता को उजागर करेंगे. आपकी बुद्धिमत्ता बहुत ही कठोर है. कर्तव्य और आदर्शों के बलिदान के लिए आपको समझौते का एहसास होगा. आप कुछ ऐसे कार्य कर सकते हैं, जिससे जनता को सहायता प्राप्त होगी. आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं, जो आपके बहुत ही करीब है और आपके परिवार की मदद करता है.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 1 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप थोड़ा चिंतित दिखाई देंगे और एकांत की खोज करेंगे. लोगों से मिलने की इच्छा कम होगी. आज के कंपन ऊर्जावान लोगों के लिए बहुत ही अनुकूल नहीं बनाएंगे. शांति से आराम करने की आवश्यकता है. गतिशीलता से दूर रहें, और घर पर आराम करें. कुछ नए लोगों से मिल सकते हैं, स्वागत करें.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 1 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज से आते समय में कुछ ऐसे अवधि आएगी, जिसमें आप अपने मित्रों के साथ करीबी का व्यवहार करेंगे. आज आप कुछ नए लोगों से भी मुलाकात कर सकते हैं. परिवार और मित्रों से करीबी संबंध बनाए रखें, वरना रिश्तो में दूरी महसूस होगी.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 1 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन आपको अपने विचारों को, प्राकृतिक अधिकारों को और कर्तव्य की भावनाओं को एक साथ लाने का प्रयास करेंगे. आपको निश्चित रूप से दूसरों के लिए अपने जीवन में आक्रामकता की महारथ हासिल करनी होग. प्रेम संबंधों में दूरियां आ सकती है. सभी से सुलह बनाए रखें, स्वास्थ्य पर ध्यान दें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 1 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का मूलांक आपको गंभीरता की ओर ले जाएगा. आने वाले कंपन आपके रिश्तो में बुनियादी सवाल उठाएंगे. आज आपको जो भी मौके मिलेंगे उनको नहीं छोड़ना चाहिए. जीवन में कुछ बदलाव आने वाले हैं. आपके कंपन आपको आगे बढ़ने के लिए भी प्रेरित करेंगे. आप ऐसे मार्ग की तरफ आकर्षित होंगे, जो आपको व्यक्तिगत व्यावसायिक रूप से भविष्य को संशोधित करेगा.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 1 अक्टूबर 2020 दिन बृहस्पतिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन बहुत ही भावुकता से भरा हो सकता है. आप अपने जीवन में बहुत ही भावुक महसूस करेंगे . यह दिन बहुत ही अद्भुत है. आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिल सकते हैं, जो आपके लिए नए क्षितिज खोलता होगा. अस्तित्व में कुछ सामाजिक पहलुओं से रूबरू होंगे. आप बहुत ही कठोर निर्णय लेने में सक्षम हैं. आने वाले रिश्तो को आप नए दृष्टिकोण से देखेंगे.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मंगेतर को छोड़ RCB की इस मिस्ट्री गर्ल के साथ मस्ती करते नजर आए युजवेंद्र चहल, जानिए कौन है ये |

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब धोनी करेंगे ये काम |

लंबे समय तक अफेयर के बाद इन सितारों ने की शादी |

सुशांत की करीबी दोस्त ने अब रिया के लिए कह दी न भूलने वाली बात |

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण के साथ खड़े हुए JNU स्टूडेंट |