ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण के साथ खड़े हुए JNU स्टूडेंट
/

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण के साथ खड़े हुए JNU स्टूडेंट

सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल में सामने आई दीपिका पादुकोण की बीते दिन एन सी बी के साथ लंबी पूछताछ चली। देशभर में वैसे तो दीपिका के सपोर्टर्स की कमी है, लेकिन देश का एक कोना ऐसा भी है, जहां दीपिका के लिए लोगों के मन में अभी प्यार उमड़ रहा है। वो कोना है जे एन यू।

जे एन यू के छात्रों के बोल

बीतें दिनों अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने गई दीपिका ने उनका साथ दिया। उन लोगों ने उस दिन को याद कर कहा कि जब कोई नहीं था तब काफी साइलेंटली दीपिका ने आकर हम लोगों को सपोर्ट किया था। अब ये लोग कह रहे हैं कि हमारे लिए दीपिका खड़ी हुई थी और आज उन्हें हम लोगो की जरूरत है हम लोग उनके साथ खड़े रहेंगे।

जे एन यू के इस ग्रुप ने ट्वीटर पर दीपिका के लिए इस हैशटैग को ट्रेंड करवाया है। ये हैशटैग है स्टैण्ड विथ दीपिका। लोगों ने यह कहा कि अगर एन सी बी वीड स्मोक करने के जुर्म में अरेस्ट करेगी तो आधे से ज्यादा कॉलेज खाली हो जाएंगे। एक तरफ जे एन यू की पूरी टीम दीपिका के सपोर्ट पर उतर आई है तो वहीं दूसरी ओर सुशांत की फैमिली के हितैशी निलोत्पाल मृणाल ने इन सभी को कहा कि आज जो ये ड्रग्स लेने वाले है वह दीपिका के लिए बहुत ही जल्दी उठ गए हैं, जो स्टैण्ड विथ दीपिका को ट्रेंड कर लिया है ये ट्रेंड काफी टॉप पर है और जे एन यू के लोग उन्हे काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

पूछताछ में रो पड़ी दीपिका

एनसीबी से पूछताछ को दौरान दीपिका को रोना आ गया। सूत्रों के अनुसार दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान तीन बार इमोशनल हुई थी। फिर एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि वह ‘इमोशनल कार्ड’ न खेलें और सवालों का सही सही जवाब दें।

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : महंगा होने के 1 दिन बाद ही सस्ता हुआ सोना, जानिए 10 ग्राम का भाव |

लड़की- पंजाब एक्सप्रेस कब आएगी? टीटी-पांच बजे लड़की- लोकल टीटी- नौ बजे लड़की |

1 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, वृश्चिक राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम |

सारा की हरकतों के बाद पूर्व पत्नी पर गुस्सा हुए सैफ अली खान, लगाई फटकार |