अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब धोनी करेंगे ये काम

बीते दिनों एम एस धोनी ने अचानक से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा करके सबको अंचभे में डाल दिया। दुनिया के सबसे प्रिय क्रिकेटरों में से एक  धोनी मनोरंजन उद्योग में एक नई पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं। रांची के सुपरस्टार, जिन्होंने रोर ऑफ़ लायन सीरीज के साथ 2019 में अपना बैनर धोनी एंटरटेनमेंट लॉन्च किया था। वह अगले साल नई परियोजनाओं की एक सीरीज तैयार करने के लिए तैयार है।

प्रोडक्शन हाउस की मैनेजिंग डायरेक्टर है साक्षी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब धोनी करेंगे ये काम

धोनी की पत्नी साक्षी इस प्रोडक्शन हाउस की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं उन्होंने बताया कि “हमने एक नवोदित लेखक की एक अप्रकाशित पुस्तक के अधिकारों को हासिल कर लिया है। हम इसे एक वेब- सीरीज में बदलेंगे। यह एक पौराणिक विज्ञान-कथा है, जो एक रहस्यमय अघोरी की यात्रा की जांच करती है और इसे एक उच्च तकनीकी सुविधा में स्थापित किया जाता है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब धोनी करेंगे ये काम

वेब सीरीज के कलाकारों और निर्देशक को जल्द ही अंतिम रूप दिया जाएगा। साक्षी ने बताया कि “जब हम रोर ऑफ़ लायन वेब सीरीज विकसित कर रहे थे, तो हमने सोचा कि यह मनोरंजन उद्योग में उद्यम करने का सही समय है। हम दर्शकों को ताज़ा और मूल सामग्री प्रदान करने के साथ-साथ उनके कौशल का प्रदर्शन करने के लिए योग्य प्रतिभा को एक मंच देना चाहते हैं। साक्षी ने कहा कि माही और मैं अपनी टीम के इनपुट और सुझावों के साथ अंतिम कॉल करते हैं। हमारा उद्देश्य हमारे दिल से अच्छी कहानियों का उत्पादन करना है।

चेन्नई सुपरकिंग्स का नेतृत्व कर रहे है धोनी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब धोनी करेंगे ये काम

इस समय धोनी यूएई में  रहकर चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं। तीन बार के आईपीएल चैंपियन ने टूर्नामेंट में अपने पहले तीन मैचों में से दो को गंवाकर सर्वश्रेष्ठ शुरुआत नहीं की। सीएसके वर्तमान में आईपीएल 2020 सबसे नीचे है। सुरेश रैना और हरभजन सिंह में दो वरिष्ठ भारतीय खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में सीएसके का प्रदर्शन प्रभावित हुआ है। अगले मैच में टीम जीत की राह पर लौटने की उम्मीद कर रही है।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : महंगा होने के 1 दिन बाद ही सस्ता हुआ सोना, जानिए 10 ग्राम का भाव |

लड़की- पंजाब एक्सप्रेस कब आएगी? टीटी-पांच बजे लड़की- लोकल टीटी- नौ बजे लड़की |

1 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, वृश्चिक राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम |

सारा की हरकतों के बाद पूर्व पत्नी पर गुस्सा हुए सैफ अली खान, लगाई फटकार |

 

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.