सुशांत की करीबी दोस्त ने रिया के लिए कह दी न भूलने वाली बात
/

सुशांत की करीबी दोस्त ने अब रिया के लिए कह दी न भूलने वाली बात

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस में फंसी रिया चक्रवर्ती के पक्ष में सुशांत की ही करीबी दोस्त अभिनेत्री अनीशा मधोक सामने आई है। अनीशा मधोक का कहना है कि सुशांत की दोस्त होने के नाते मैं चाहूंगी की सुशांत को जल्द से जल्द न्याय मिले, लेकिन रिया चक्रवर्ती के साथ इज्जत से पेश आया जाए।

बॉलीवुड को ना करें विभाजित

 

सुशांत की करीबी दोस्त अनीशा मधोक का कहना है कि वह अपने दिवंगत मित्र के लिए न्याय की मांग करती हैं,लेकिन इसी के साथ उनका यह भी मानना है कि लोगों को उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ इज्जत से पेश आना चाहिए। अनीशा कहती हैं कि बॉलीवुड को विभाजित नहीं किया जाना चाहिए। वर्तमान परिस्थिति में कई परतें हैं।

सुशांत की दोस्त होने के नाते मैं चाहूंगी कि मामले को गंभीरता से लिया जाए। मैं उनकी आत्मा के लिए न्याय चाहूंगी, लेकिन इसके साथ ही मेरा यह भी मानना है कि लोगों को रिया के साथ इज्जत से पेश आना चाहिए। सुशांत शांति में यकीन रखते थे और वह चाहेंगे कि लोगों में नफरत न पनपे। उन्होंने आगे कहा कि मैं बस सुशांत  लिए न्याय चाहती हूं बस। अभी जो कुछ भी हो रहा है, वह सही है या नहीं,वक्त इसकी गवाही देगा।मैं कुछ भी नहीं कह सकती हूं।

2017 में मिली थी सुशांत से

सुशांत से अपनी दोस्ती  की जिक्र करते हुए अनीशा ने बताया कि वह और सुशांत 2017 में पहली बार मिले थे। उन्होंने बताया कि सुशांत के फिजिक्स और डांस से लगाव से वह काफी प्रभावित हुई थीं। अप्रैल 2019 में सुशांत लॉस एंजेलिस में मिलने की संभावित तारीखों पर चर्चा कर रहे थे।

अनीशा ने बताया कि उन्होंने एक प्रोजेक्ट के लिए सुशांत के नाम की सिफारिश भी की थी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मिलने की तारीखों पर बात करते हुए सुशांत ने कहा था कि वह उन्हें कुछ घंटों में बता देंगे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : महंगा होने के 1 दिन बाद ही सस्ता हुआ सोना, जानिए 10 ग्राम का भाव |

लड़की- पंजाब एक्सप्रेस कब आएगी? टीटी-पांच बजे लड़की- लोकल टीटी- नौ बजे लड़की |

1 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, वृश्चिक राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम |

सारा की हरकतों के बाद पूर्व पत्नी पर गुस्सा हुए सैफ अली खान, लगाई फटकार |