इस मिस्ट्री गर्ल के साथ मस्ती करते नजर आए युजवेंद्र चहल
//

मंगेतर को छोड़ RCB की इस मिस्ट्री गर्ल के साथ मस्ती करते नजर आए युजवेंद्र चहल, जानिए कौन है ये

2020 के आईपीएल में काफी कुछ रोमांचक हो रहा है। कोरोना के कारण दर्शक इस बार कुछ बारीक चीजों को मिस कर रहे है।मुंबई के विरोध में मिनी सुपर ओवर में जीत दर्ज करने के बाद आर सी बी के जश्न में लोगों ने एक मिस्ट्री गर्ल को देखा, लेकिन वो है कौन इस बारे में कोई भी ना जानता है। इसीलिए आज हम आपको उस मिस्ट्री गर्ल से रूबरू करवाएंगे।

मिस्ट्री गर्ल का नाम है नवनीता गौतम

मैच के दौरान दोनों ही टीमों के डगआउट में काफी चहल पहल देखने को मिली। इस दौरान कैमरे में एक महिला को आरसीबी के डगआउट में कैप्चर किया गया । यह महिला आरसीबी की जर्सी पहनकर टीम के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रही थी, दरअसल ये महिला कोई और नहीं बल्कि नवनीता गौतम हैं और ये आरसीबी की मसाज थैरेपिस्ट हैं।

आर सी बी ने पिछले वर्ष ही की थी घोषणा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर्स ने पिछले साल अक्टूबर में यह घोषणा की थी कि वो पहली बार अपने सपोर्ट स्टाफ में किसी महिला स्टाफ को भी जोड़ेंगे। नवनीता गौतम के लिए यह आईपीएल का पहला ही सीजन है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि आईपीएल के किसी टीम का कोई स्टाफ महिला है। इस समय सोशल मीडिया पर नवनीता की तस्वीरें खूब जोरों से वायरल हो रही है।

नवनीता आर सी बी में हेड फिजियो इवान स्पीचली और स्ट्रेंथ एंड कंडिशनिंग कोच शंकर बासु के साथ काम करेंगी। वो क्रिकेटर्स को मसाज थेरपी देंगी। नवनीता मेंबर्स को फिजिकली इंजरी होने पर उनकी पूरी देखभाल की जिम्मेदारी भी लेंगी चेयरमैन संजीव चूरीवाला ने कहा कि यह गौरव की बात है कि आज तक टीम में किसी महिला स्टाफ को नहीं रखा गया। आरसीबी ने ऐसा कीर्तिमान रचा है।

कौन है नवनीता गौतम

नवनीता गौतम जानी-मानी महिला थेरेपिस्ट हैं, जो अब आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से जुड़ कर मसाज थेरेपिस्ट के रूप में काम करेंगी। इस टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। बता दें कि इस टीम को आइपीएल में अभी तक कोई खास उपलब्धि नहीं मिली है। नवनीता गौतम आइपीएल के 13वें सीजन में इस टीम के साथ काम करेंगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

GOLD PRICE : महंगा होने के 1 दिन बाद ही सस्ता हुआ सोना, जानिए 10 ग्राम का भाव |

लड़की- पंजाब एक्सप्रेस कब आएगी? टीटी-पांच बजे लड़की- लोकल टीटी- नौ बजे लड़की |

1 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, वृश्चिक राशि वाले भूलकर भी न करें ये काम |

सारा की हरकतों के बाद पूर्व पत्नी पर गुस्सा हुए सैफ अली खान, लगाई फटकार |