इस अभिनेत्री की वजह से शाहिद और करीना का हुआ था ब्रेकअप
//

इस खुबसूरत अभिनेत्री की वजह से शाहिद और करीना का हुआ था ब्रेकअप, फोन कर कहा था….

बालीवुड़ इंडस्ट्री में करीना के 20 साल पूरे हो चुके है। इस समय करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है और उन्होंने अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा की शूटिंग भी खत्म कर ली है। इस समय वो मुंबई में अपनी पति औऱ बच्चे के साथ है। तो वहीं दूसरी और शाहिद कपूर भी अपनी बीवी मीरा कपूर के साथ एक अच्छी लाइफ बिता रहे है, उनके दो प्यारे से बच्चे भी है, लेकिन एक समय था जब सबको लगता था कि जल्द ही शाहिद और करीना सबकों उनकी शादी की खुशखबरी देंगे पर ये संभव नहीं हो पाया। एक लंबे अरसे तक दोनों का अफेयर चला फिर दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला ले लिया। उनके ब्रेक अप की वजह थी क्या इसके बारें में खुल कर दोंनों ने कभी नहीं बताया। आपकों बता दें कि फिल्म टशन के बाद ही दोनो का ब्रेकअप हो गया था। आज हम आपकों करीना और शाहिद के रिश्तें के बारे में बताएंगे।

फिदा फिल्म से शुरु हुआ था अफेयर

इस खुबसूरत अभिनेत्री की वजह से शाहिद और करीना का हुआ था ब्रेकअप, फोन कर कहा था....

शाहिद करीना का रिश्ता फिल्म फिदा जो कि साल 2004 में आई थी , तब से शुरू हुआ औऱ 2007 में फिल्म जब वी मेट के बाद दोनों ने एक दूसरे से किनारा  कर लिया।आज 12 साल बाद दोनों के ब्रेकअप होने का कारण सामने आया है।

क्या मां और बहन थे ब्रेकअप का कारण

इस खुबसूरत अभिनेत्री की वजह से शाहिद और करीना का हुआ था ब्रेकअप, फोन कर कहा था....

सूत्रों के अनुसार करीना की मां और बहन करिश्मा दोनों को शाहिद उनके बराबरी के नहीं लगते थे इसलिये वो करीना को मना करती थी, लेकिन कुछ दिनों बाद करीना की मां ने दोनो के रिश्तें को स्वीकृती दे दी, तो करिश्मा ने भी कुछ नहीं कहा। आपको बता दें शाहिद और करीना ने एक साथ ’36 चाइना चाउन’ (2006), ‘चुप चुपके’ (2006), ‘जब वी मेट’ (2007) में साथ किया था। दोनों के ब्रेकअप के बाद फिल्म मिलेंगे मिलेंगे आई थी।

फोन पर शाहिद ने किया था ब्रेक अप

इस खुबसूरत अभिनेत्री की वजह से शाहिद और करीना का हुआ था ब्रेकअप, फोन कर कहा था....

खबर है कि ब्रेकअप के लिए सबसे पहले फोन शाहिद की तरफ से आया था, करीना ने कई बार पैचअप करने की भी कोशिश की थी, लेकिन ये संभव नहीं हो सका। खबर ये भी है कि फिल्म विवाह के दौरान शाहिद और अमृता की नजदीकियां बढने के कारण करीना को उनपर शक होने लगा था। इसलिए दोनों ने ब्रेकअप किया। ये बात की पूरी पुष्टि अभी नहीं हुई है। फिर साल 2012 में करीना ने सैफ से शादी कर ली।

यह भी पढ़े; पहली मुलाकात में ही मीरा ने शाहिद कपूर से पूछा था ये सवाल, भौचक्का रह गया था एक्टर