दीपिका, श्रद्धा के बाद अब इन 4 अभिनेताओं का नाम भी आया सामने
/

दीपिका, श्रद्धा के बाद अब इन 4 अभिनेताओं का नाम भी आया सामने

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने अपने जांच का दायरा बढ़ाया और बॉलीवुड से ड्रग कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने अपने जांच का दायरा बढ़ाया और बॉलीवुड से ड्रग कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए है। कई नामी -गिरामी एक्ट्रेसेस के नाम फंसते नजर आ रहे हैं। कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण सहित सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन दे दिया है। सूत्रों के अनुसार इन चार चर्चित अभिनेत्रियों के बाद एनसीबी की नजर अब चार बड़े ऐक्टर्स पर है।

अब चार ऐक्टर्स होंगे एनसीबी की रडार पर

सूत्रों के अनुसार बुधवार को जया साहा ने एनसीबी से पूछताछ के दौरान कई A-List ऐक्टर्स के भी नाम लिए है। जया से एनसीबी ने करीब 4 घंटे पूछताछ की। अभी तक सिर्फ अभिनेत्रियों के नाम सामने आए थे। अब कुछ ऐक्टर्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। इनके नाम जया साहा ने बताए हैं। इनमें से 1 ऐक्टर कई बड़े को-ऐक्टर और मल्टी-स्टारर मूवी में काम कर चुका है। वहीं सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और दीपिका पादुकोण को समन भेजा जा चुका है।

NCB जल्द कर सकती है छापेमारी

सूत्रों के मुताबिक अभिनेताओं को भी समन दिया जा सकता है। वहीं जया साहा ने कई अहम जानकारियां एनसीबी को दी हैं जिनके आधार पर एनसीबी रेड भी कर सकती है। छापे के बाद और लोगों को समन दिए जाएंगे। जया साहा के अलावा एनसीबी ने मधु मन्टेना वर्मा से भी पूछताछ की थी। एनसीबी जल्द ही छापेमारी भी कर सकती है।

जल्द देना होगा एनसीबी को जवाब

दीपिका और करिश्‍मा प्रकाश को 25 सितंबर को एनसीबी ने बुलाया है। वही श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को पेश होना है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण शूटिंग के सिलसिले में गोवा में हैं और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी उनके साथ हैं। जहां तक एनसीबी दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।