ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोनावायरस से ठीक होकर वापस घर जा चुकी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार यानी बच्चन परिवार को कोरोनावायरस ने अपनी जद में ले लिया था। लेकिन अब सबसे बड़ी ख़बर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ी है। उनकी कोरोनावायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है और वो स्वस्थ हो चुकी हैं। डॉक्टरों की सलाह के बाद अब वो पूरी तरह से ठीक होकर वापस घर जा चुकी है।

डिस्चार्ज हुई ऐश्वर्या-आराध्या

कल दोपहर बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने बच्चन परिवार के लिए खचशी की खबर आई है। दरअसल अभिषेक ने ट्विटर पर जानकारी दी है उनकी पत्नी और बेटी यानी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोनावायरस की रिपोर्ट निगेटिव आई है और वो डॉक्टर की सलाह पर अब पूर्ण रुप से स्वस्थ होकर घर जा चुकी हैं।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक अभी हैं भर्ती

बच्चन परिवार के चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव थी जिनमें सदी के महान अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन शामिल थे। अब जब ऐश्वर्या और आराध्या वापस घर जा चुके हैं तो नानावटी अस्पताल में अभिषेक और अमिताभ ही इलाज करा रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ की लगभग दो हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी।

चल रही थी फेक न्यूज

अमिताभ बच्चन की कोरोनावायरस से जुड़ी बातें चल रही थीं कि वो ठीक हो चुके हैं, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और वो जल्द ही वापस अपने घर जा सकते हैं। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से इन खबरों को बेबुनियाद बताते हुए खारिज कर दिया था।

हालांकि अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को लेकर सारी खबरें खुद पति अभिषेक बच्चन ने दी हैं तो अब किसी भी प्रकार की फेक न्यूज का तो औचित्य ही नहीं रहा। अभिषेक ने परिवार के लिए दुआ मांगने वालों का शुक्रिया अदा किया है। गौरतलब है कि अभी भी अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस की चपेट में हैं और उनके स्वास्थ्य की अच्छी कामनाओं को लेकर पूजा और अर्चनाओं का दौर चल रहा है।

 

 

ये भी पढ़े:

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया झूठा |

सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर मुश्किल में |

हिंदी जोक्स: जीजा ने साली को कहा ‘आधी घरवाली’, वो नजदीक आकर प्यार से कान में बोली |

47 चाइनीज ऐप्स पर भारत सरकार की बड़ी कार्रवाई |

अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से रातोंरात स्टार बनी आर्या दयाल |