सुशांत सिंह राजपूत केस : धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ को पुलिस का नोटिस, करन जौहर और महेश भट्‌ट से भी हो सकती है पूछताछ
/

सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर मुश्किल में, धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ को नोटिस

सुशांत सिंह राजपूत केस में नए नए नाम सामने आ रहे है। इस मामले में अब तक 37 लोगो से पूछताछ हो चुकी है। इंडस्ट्री के बड़े बड़े नामों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में नए नए नाम सामने आ रहे है। इस मामले में अब तक 37 लोगो से पूछताछ हो चुकी है। इंडस्ट्री के बड़े बड़े नामों को पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। अब इस केस नया नाम धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता का है, वहीं रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उन्हें करन जौहर का मैनेजर बताया। सूत्रों के अनुसार जरुरत पड़ने पर करन जौहर से भी पूछताछ सकती है और एक या दो दिन में महेश भट्ट से भी पूछताछ होगी।

 

 

कंगना के बयान बाद उठे कदम –

कंगना रनोट ने कुछ दिन पहले दिनों पहले आदित्य चोपड़ा, करन जौहर और महेश भट्ट पर आरोप लगाए थे। मुंबई पुलिस ने यह कदम कंगना रनौत के एक बयान के बाद उठाया है। कंगना का कहना था कि सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के कुछ बड़े लोगों की गुटबंदी के शिकार हुए थे, जिस वजह से वो डिप्रेशन में आ गए। यही बातें अनिल देशमुख ने भी अपने बयान में कही है। उनका कहना है कि पूछताछ में ये पता लगाने कोशिश होगी कि क्या सुशांत वाकई गुटबंदी के शिकार हुए थे।

 

वहीं आपको बता दें कि 15 जुलाई को सांसद सुबमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को चिट्‌ठी लिखी जिसमे उन्होंने सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग थी। इस चिट्‌ठी का जवाब पीएमओ से भेज दिया गया है। यह एक्नालेजमेंट लेटर है, जो तेजी से साेशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। लेटर पर पीएमओ की सील है। शेखर सुमन और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सीबीआई जांच की मांग की है।

 

 

ये भी पढ़े:

भारतीय वायुसेना का इंतजार खत्म दुबई पहुंच चुके हैं राफेल |

विकास दुबे का एनकाउंटर से पहले का ऑडियो वायरल |

फरारी के दौरान विकास दुबे ने भाजपा नेता से मांगे थे 20 लाख रुपए |

गोरखपुर में मिला अपहृत छात्र का शव, अखिलेश ने योगी सरकार को बताया निर्लज्ज |

ऐश्वर्या और आराध्या की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी |