गोरखपुर में मिला अपहृत छात्र का शव, अखिलेश ने योगी सरकार को बताया निर्लज्ज

गोरखपुर में मिला अपहृत छात्र का शव, अखिलेश ने योगी सरकार को बताया निर्लज्ज

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में व्यापारी के बच्चे की अपरहण के बाद हत्या को लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोला है।

गोरखपुर: प्रदेश में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। कानपुर और गोन्डा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ही शहर गोरखपुर में ही एक छात्र का अपहरण कर उसे मार दिया गया जिसका शव अब पुलिस ने बरामद कर लिया इस घटना के बाद एक बार फिर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर लगातार हमला बोला जा रहा है इसको लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल गोरखपुर के पिपराइच इलाके के किराना दुकान दार के बेटे को बलराम गुप्ता का फिरौती के लिए रविवार को अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद आज पुलिस ने छात्र को शव बरामद किया है। इस पूरे मामले में अब पुलिस कारोबारी, मोबाइल सिम बेचने वाले और मोबाइल कारोबारी से पूछताछ कर रही है और केस के एक-एक पहलू की जांच कर रही है।

सरकार पर हमला

उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। कानपुर हुए विकास दुबे के बिकरू कांड के बाद तो सूबे में अपराध पीक पर पहुंचा हुआ नजर आ रहा है। इस मामले में अब योगी सरकार पर पूरा विपक्ष हमलावर रुख अख्तियार कर चुका है। विपक्ष की ओर हमला करने में सबसे आगे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं।

निर्लज्ज है यूपी सरकार

अखिलेश यादव ने गोरखपुर में हुए इस अपहण और हत्याकांड के मामले में अब सरकार फर ट्वीट के जरिए हमला बोला है। उन्होंने मृत बच्चे के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार को निर्लज्ज और निष्क्रिय बता दिया है।

प्रदेश में बढ़ता अपराध

आपको बता दें कि प्रदेश में जिस तरह से अपराध बढ़ रहा है उससे प्रदेश के विपक्ष बड़ा मुद्दा मिल गया है। वहीं कानपुर और गाजियाबाद में पुलिस के रवैए पर विपक्ष योगी सरकार को ही आड़े हाथों ले रहा है। वहीं विकास दुबे के मामले में तो पहले ही यूपी सरकार और पुलिस की थ्योरी पर सुप्रीम कोर्ट शक जता चुका है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया झूठा |

सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर मुश्किल में |

हिंदी जोक्स: जीजा ने साली को कहा ‘आधी घरवाली’, वो नजदीक आकर प्यार से कान में बोली |

47 चाइनीज ऐप्स पर भारत सरकार की बड़ी कार्रवाई |

अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से रातोंरात स्टार बनी आर्या दयाल |