विकास दुबे की चैट्स हुई वायरल, सामने आया ये चौंकाने वाला नाम

फरारी के दौरान विकास दुबे ने भाजपा नेता से मांगे थे 20 लाख रुपए, व्हाट्सएप चैट और ऑडियो वायरल

विकास दुबे के मामले में अब एक चैट्स वायरल हो रही हैं और ये बाते बीजेपी नेता से हो रहीं हैं। वहीं बड़ी बात ये है कि इस दौरान उसमें एक चौंकाने वाला नाय आया है।

कानपुर: बिकरू कांड के बाद विकास दुबे तो एनकाउंटर में मारा जा चुका है साथ ही उसके गुर्गे भी पुलिस के एनकाउंटर में या तो मारे जा चुके हैं या गिरफ्त में हैं लेकिन पिछले काफ़ी दिनों से एक विखास दुबे की कॉल रिकार्डिंग सामने आ रहीं हैं जिसमें वो अलग-अलग लोगों से बात कर रहा है। इसी बीच अब एक नया किरदार आया है जिसका नाम सुबोध तिवारी है जोकि भाजपा का नेता है।

विकास ने की थी बात

दरअसल विकास दुबे की वाट्सएप चैट वायरल हुई है जिसमें वो सुबोध तिवारी से पैसों की बात चीत कर रहा है। जिसमें विकास दुबे सुबोध तिवारी से 20 लाख रुपए के इंतजाम के लिए हाजी से मिलने की बात कहता दिख रहा है।

इस पर जब सुबो़ध जब कुछ समझ नहीं पाया तो विकास दुबे ने बताया ‘अरे वहीं इरफान भाई…. विधायक’ इसके अलावा इस बातचीत में विकास ने गुड्डन त्रिवेदी समेत कई गुर्गों के नाम लिए हैं। ये चैट्स अब सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है जिसके बाद एक नया बवाल छिड़ गया है।

विकास ने मांगी थी मदद

विकास ने सुबोध तिवारी से मागते हुए 20 लाख रुपए और एक वकील की मदद मागी थी साथ ही ये वादा किया था और इरफान भाई से मिलने को कहा था। इस मामले में विकास दुबे ने सुबोध से कहा था कि दो दिन बाद 40 लाख रुपए ले लेना और कानपुर में जो प्रॉपर्टी चाहिए होगी वो दे दूंगा। जब सुबोध ने मना किया तो विकास दुबे ने धमकियां भी दी थीं।

कौन है विधायक

लोगों का मानना है कि इस चैट्स में जो विधायक का नाम लिया जा रहा है वो नाम कानपुर के सीसामऊ क्षेत्र के सपा विधायक हाजी इरफान सोलंकी का है। हालांकि इसको लेकर अभी पुलिस और जांच एजेंसियों ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन इन चैट्स ने एक नया सियासी बवंडर मचा दिया है।

इस पूरे मामले में सुबोध तिवारी ने बताया कि उनकी खुद विकास दुबे से दुश्मनी थी जब उसने उनके भाई पर लगभग 15 साल पहले हमला किया था। उन्होंने बताया कि उन्होंने पुलिस को पूरी बात की जानकारी दे दी थी जिसके बाद पुलिस ने ही उनसे आगे बात करने को बोला जिसके बाद विकास दुबे ने वाहट्सएप पर आगे बात की थी और वो विधायक को नहीं फंसा रहे हैं बल्कि विकास दुबे ने ही इरफान सोलंकी का नाम लिया था।

राजनीतिक संरक्षण था अहम

आपको बता दें कि ये केस जैसे-जैसे जांच में आगे बढ़ रहा है, वैसे वैसे नए किरदार सामने आ रहे हैं और इसके चलते लोगों को आए दिन आश्चर्यजनक खबरे सुनने को मिल रहीं हैं। गौरतलब है कि विकास दुबे के कई बड़े राजनेताओं और व्यापारियों से भी संबंध थे जिसके चलते उसे आपराधिक गतिविधियों के बावजूद संरक्षण  मिला हुआ है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया झूठा |

सुशांत सिंह राजपूत केस में करण जौहर मुश्किल में |

हिंदी जोक्स: जीजा ने साली को कहा ‘आधी घरवाली’, वो नजदीक आकर प्यार से कान में बोली |

47 चाइनीज ऐप्स पर भारत सरकार की बड़ी कार्रवाई |

अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से रातोंरात स्टार बनी आर्या दयाल |