इस शख्स से था ऐश्वर्या को बेइंतहा प्यार, शोहरत मिलते ही छोड़ा
/

सलमान से पहले इस शख्स के साथ था ऐश्वर्या राय का अफेयर, शोहरत मिलते ही छोड़ा

ऐश्‍वर्या राय को कौन नहीं जानता। ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है।

मुम्बई- ऐश्‍वर्या राय को कौन नहीं जानता। ऐश्वर्या एक ऐसी महिला हैं, जिन्होंने सिर्फ सुंदरता ही नहीं बल्कि अपने दमदार अभिनय के बल पर लोगों के दिलों पर राज किया है। ऐश्‍वर्या खूबसूरती की जीती जागती मिसाल हैं। भले ही आज प्रियंका और दीपिका हॉलीवुड में बहुत नाम कमा रही हों, लेकिन असल में बॉलीवुड को दुनियाभर में पहचान ऐश्वर्या ने ही दिलाई।

सलमान से पहले ऐश्वर्या इनको करती थी डेट

ऐश्वर्या की लव लाइफ की तो वह किसी से छुपी नहीं है। सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या ने सलमान खान और विवेक ओबेरॉय को डेट किया है। सलमान और विवेक के बारे में लगभग सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं इनसे पहले भी ऐश्वर्या का एक बॉयफ्रेंड हुआ करता था, जिनसे वह बेइंतहा प्यार किया करती थीं। दरअसल, मॉडलिंग के दिनों में जो कि ऐश्वर्या के करियर के शुरूआती दिन थे, वह राजीव मूलचंदानी को डेट किया करती थीं।

ऊंचाइयों को छूते ही राजीव से बनाई दूरी

ऐश्वर्या अपने शुरूआती दिनों में राजीव मूलचंदानी के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की मुलाकात मॉडलिंग के दिनों हुई थी। पेशे से राजीव भी एक मॉडल थे। साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे के करीब आये और उन्हें प्यार हो गया। दोनों ने साथ कई फोटोशूट भी करवाये। दोनों लंबे समय तक रिश्ते में रहे। बाद में 1994 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद ऐश्वर्या को सफलता मिलनी शुरू हुई। जैसे-जैसे ऐश्वर्या सफलता की ऊंचाइयों को छूने लगी उन्होंने राजीव से दूरी बनानी शुरू कर दी।

जब फिल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या राय को लोग पहचानने लगे तो उन्होंने राजीव से अपना रिश्ता तोड़ लिया। इसके बाद ऐश्वर्या, सलमान के साथ जुड़ गयीं। कुछ दिनों के बाद सलमान से उनका रिश्ता इतना खराब हो गया कि उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया। बाद में वह विवेक ओबेरॉय के साथ रिलेशनशिप में आयीं, लेकिन विवेक से भी उनका ब्रेकअप हो गया। आखिरकार उनकी शादी अभिषेक बच्चन से हुई।

हाल ही में ऐश्वर्या हुईं थी कोरोना पॉजिटिव

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन 12 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। पहले इन दोनों लोगों को होम क्वारंटीन किया गया था। तेजी से सुधार नहीं होने पर बाद में उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इसी बीच देश और विदेशों से अनेक कलाकारों और फैंस ने बच्चन परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। कुछ दिनों बाद ही ऐश्वर्या ने कोरोना को मात दे दी थी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी |

‘जिद्दी’ महाराष्ट्र ने बिहार के IPS विनय तिवारी को छोड़ने से किया इनकार |

जुएं की लत ने तोड़ दिया था अरबाज-मलाइका का रिश्ता |

प्रियंका के ‘राम सबके हैं’ पर योगी का कटाक्ष, पहले क्यों नहीं आई सद्बुद्धि |

सुशांत के परिवार ने सार्वजनिक की पुलिस के साथ की WhatsApp चैट, पढ़ कर चौंक जाएंगे |