सुशांत केस में नाम आने पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोल दी बड़ी बात
/

सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोल दी बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चारों तरफ से बयान बाजी और राजनीतिक लड़ाईयां बातें चल रही हैं। महाराष्ट्र में बीजेपी कांग्रेस शिवसेना सभी इस पर खुलकर बोल रहे हैं। इसी बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने इस मामले पर एक बड़ा बयान जारी किया है।

बालासाहेब का हूं पौत्र

आदित्य ठाकरे ने ब्लॉग लिखा जो कि मराठी भाषा में है। ब्लॉग में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर लंबे समय से चल गए बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह कोई ऐसा काम नहीं करेंगे, जिससे शिवसेना और सरकार पर उंगली उठाई जाए। उन्होंने कहा कि बालासाहेब ठाकरे के पोते हैं, वह कभी उनके नाम को खराब करने वाले काम नहीं कर सकते।

हो रही है सड़क छाप राजनीति

सुशांत सिंह राजपूत के मसले पर लंबे वक्त से राजनीति भी हो रही है। बिहार की जेडीयू बीजेपी सरकार समेत महाराष्ट्र में बीजेपी के बड़े-बड़े नेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में महाराष्ट्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहा है। इसको लेकर आदित्य ठाकरे ने सभी विपक्षी राजनीतिक दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि सुशांत के मसले पर गंदी सड़क छाप राजनीति की जा रही है।

बॉलीवुड में हैं कई संबंध

आदित्य ठाकरे ने कहा कि कुछ लोग मौत पर भी गंदी राजनीति खेल रहे हैं जो कि शर्म का विषय है। आदित्य ठाकरे को लेकर निशाने साधे जा रहे हैं कि वह बॉलीवुड की कई पार्टियों में नजर आते हैं और रिया चक्रवर्ती से भी उनके कनेक्शन हैं। इस पर आदित्य ने जवाब दिया है कि वह मुंबई में कई लोगों से संबंध रखते हैं इसका मतलब यह नहीं कि वह किसी की गलत बात को समर्थन भी देते हैं।

नारायण राणे ने बोला है हमला

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में हाल ही में बीजेपी नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी उनका मर्डर हुआ था। नारायण राणे ने आरोप लगाया कि उनके हत्यारों को बचाने के लिए महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस अपराधियों के साथ मिल गई है और उन्हें संरक्षण दे रही है जिसके बाद ही मुद्दा और अधिक गर्म हो गया था।

 

 

 

ये भी पढ़े:

पहली मुलाकात में ही काजोल और अजय देवगन के बीच हुआ कुछ ऐसा |

एक ही कमरे में रहने के बाद भी एक दूसरे से बात नहीं करते अजय और काजोल |

कपिल शर्मा शो में ऐसा क्या हुआ जो पहुंच गई कृष्णा अभिषेक की पत्नी |

भूमि पूजन पर पीएम मोदी की 10 प्रमुख बातें, जो सभी को याद रखनी चाहिए |

सलमान से पहले इस शख्स के साथ था ऐश्वर्या राय का अफेयर, शोहरत मिलते ही छोड़ा |