पहली मुलाकात में ही काजोल और अजय देवगन के बीच हुआ कुछ ऐसा दोबारा नहीं चाहते थे मिलना

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल आज 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 1992 में काजोल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। करीब 28 साल बाद आज भी वह इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। बॉलीवुड ने उन्हें दौलत और शोहरत तो दी ही है लेकिन साथ ही उन्हें वो पार्टनर भी दिया है जिसके साथ वह जिंदगी के तकरीबन 21 साल बिता चुकी हैं।

काजोल ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनका और उनके पति अजय देवगन का स्वभाव काफी हद तक विपरीत है। काजोल बहुत ही चुलबुली हैं। दोनों की शादीशुदा जिंदगी बहुत ही अच्छी चल रही है। आज भी लोग अजय और काजोल से जुड़ी जिंदगी के किस्से सुनना चाहते हैं। आज जानते हैं इनकी प्रेम कहानी कहां से शुरू हुई।

पहली मुलाकात में ही काजोल और अजय देवगन के बीच हुआ कुछ ऐसा दोबारा नहीं चाहते थे मिलना

फिल्म सेट पर हुई थी मुलाकात –

1995 में फिल्म हलचल के सेट पर अजय और काजोल की पहली मुलाकात हुई थी। दोनों के स्वभाव विपरीत होने के कारण दोनों के बीच ज्यादा बातचीत भी नहीं हुई थी। अजय ने तो एक इंटरव्यू में बताया कि काजोल उन्हें बड़बोली और बदतमीज लगी थीं। यहाँ तक कि दूसरी बार काजोल से नहीं मिलना चाहते थे।

हालांकि काजोल को एक सीन के दौरान ये लगा था कि अजय उनकी जिंदगी में एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बनने वाले हैं। बाद में एक दो साल तक दोनों की कोई ख़ास मुलाकात नहीं हुई थी, क्योंकि दोनों लोग अपनी पर्सनल ज़िन्दगी में व्यस्त थे। फिर दोनों की मुलाकात हुई। दोनों लोग अपनी पर्सनल रिलेशन की प्रॉब्लम शेयर करते थे।

पहली मुलाकात में ही काजोल और अजय देवगन के बीच हुआ कुछ ऐसा दोबारा नहीं चाहते थे मिलना

फिर दोस्ती प्यार में बदल गई –

धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गयी और दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज किया। 24 फरवरी 1999 को दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा और कुछ ज्यादा बड़ा फंक्शन नहीं एक सामान्य से फंक्शन में कुछ फैमिली फ्रेंड्स के सामने वे दोनों एक दूसरे के सामने एक दूसरे के साथ जिदंगी बिताने की कसमें खाईं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी |

‘जिद्दी’ महाराष्ट्र ने बिहार के IPS विनय तिवारी को छोड़ने से किया इनकार |

जुएं की लत ने तोड़ दिया था अरबाज-मलाइका का रिश्ता |

प्रियंका के ‘राम सबके हैं’ पर योगी का कटाक्ष, पहले क्यों नहीं आई सद्बुद्धि |

सुशांत के परिवार ने सार्वजनिक की पुलिस के साथ की WhatsApp चैट, पढ़ कर चौंक जाएंगे |

Leave a comment

Your email address will not be published.