कपिल शर्मा शो में ऐसा क्या हुआ जो पहुंच गई कृष्णा अभिषेक की पत्नी

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा का ये शो हमेशा सुर्खियों में रहता है। लॉकडाउन के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की शुरुआत हो चुकी है और इस शो में पहले हफ्ते में मेहमान ही असल जिंदगी के सुपरहीरो सोनू सूद आये थे। जिन्होंने शो पर खूब धमाल मचाया था। वहीं इस हफ्ते भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में खूब सारी मस्ती होने वाली है।

दरअसल शो के किरदार इस बार अपने घर वालों का कार्यक्रम में स्वागत करेंगे। शो के अपकमिंग एपिसोड में ‘द कपिल शर्मा शो’ के सभी किरदारों और उनके परिवारों से जुड़ी कई बातें भी जानने को मिलेंगी। इस एपिसोड में सभी ने खूब हंसाया और धमाल मचाया है।

कपिल शर्मा शो में ऐसा क्या हुआ जो पहुंच गई कृष्णा अभिषेक की पत्नी

 

इस बार “द कपिल शर्मा शो” में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत सेठी और कीकू शारदा की पत्नी प्रियंका शारदा दिखने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ का पूरा परिवार अपने मेहमानों के साथ खूब मस्ती करते हुए दिख रहा है। इस फैमिली स्पेशल एपिसोड के जरिए दर्शकों को मंच पर मौजूद कपल की जिंदगी का सफर, उनकी शादी और उनकी जिंदगी से जुड़े हुए किस्सों को जानने को मिलेगा। यह शो इस हफ्ते शनिवार को ही प्रसारित होगा।

 

कपिल शर्मा शो में ऐसा क्या हुआ जो पहुंच गई कृष्णा अभिषेक की पत्नी

साथ ही बता दें कि पिछले हफ्ते सोनू सूद ‘द कपिल शर्मा शो’ नजर आए थे। शो पर उन्होंने बताया कि उन्होंने किस तरह प्रवासी मजदूरों और बाकी लोगों की कैसे मदद की।

उन्होंने बताया कि

“हमने उनसे पूछा कि वह कहां जा रहे हैं? उन्होंने कहा प्लीज हमारे लिए 10 दिनों का खाना पैक करवा दीजिए। हम कर्नाटक अपने घर पैदल चलकर वापस जा रहे हैं. मैंने देखा की उनके बच्चे काफी छोटे थे। फिर मैंने उनसे पूछा आप इन बच्चों को किस तरह से लेकर जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह 8 से 10 दिनों में अपने घर पहुंच जाएंगे और आप बस हमारे खाने की व्यवस्था करवा दीजिए। मैंने कहा आप मुझे दो दिन का समय दीजिए और मैं  देखता हूँ कि कुछ आवश्यक अनुमतियों के साथ कैसे व्यवस्था कर सकता हूं।”

साथ ही इस शो में उन्होंने जमकर मस्ती भी की।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सुशांत सिंह राजपूत केस में नाम आने पर आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी |

‘जिद्दी’ महाराष्ट्र ने बिहार के IPS विनय तिवारी को छोड़ने से किया इनकार |

जुएं की लत ने तोड़ दिया था अरबाज-मलाइका का रिश्ता |

प्रियंका के ‘राम सबके हैं’ पर योगी का कटाक्ष, पहले क्यों नहीं आई सद्बुद्धि |

सुशांत के परिवार ने सार्वजनिक की पुलिस के साथ की WhatsApp चैट, पढ़ कर चौंक जाएंगे |

Leave a comment

Your email address will not be published.