अक्षय कुमार के बेटे आरव का आया इस बॉलीवुड अभिनेत्री पर दिल
/

अक्षय कुमार के बेटे आरव का आया इस बॉलीवुड अभिनेत्री पर दिल, सरेआम कही दिल की बात

बॉलीवुड इंड्रस्टीज में ऐसे कई लोकप्रिय कलाकार हैं, जिनकी लोकप्रियता कभी कम नही हुई। इनके बच्चे भी सुर्खियों में रहते हैं। क्योंकि वो स्टार्स के बेटे हैं। वो मीडिया की नजरों में हमेशा बने रहते हैं। आज हम एक स्टार हीरो के बेटे की बात करने जा रहे हैं। इस एक्टर का नाम है अक्षय कुमार और उनके बेटे हैं आरव।

अक्षय कुमार बॉलीवुड में 90 के दशक से एक्टिव हैं, इस बीच उन्होंने कई सारी सुपरहिट फ़िल्म दिये हैं। और इसके लिए कई बार उन्हें पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है।

आलिया भट्ट हैं आरव की क्रश

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के बेटे आरव की क्रश कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं, आलिया भट्ट अपने चुलबुले अंदाज से किसी के भी दिल में जगह बना सकती हैं इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। आरव आलिया को बेहद पसंद करते हैं। आरव का कहना है कि आलिया के एक्टिंग के वो बहुत बड़े दीवने हैं। आलिया का हर अंदाज उन्हें बहुत पसंद है और इसीलिए वो आलिया की तरफ आकर्षित होते हैं।

आलिया को डेट पर भी ले जाना चाहते हैं आरव

अक्षय कुमार के बेटे आरव यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि वो बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया को डेट पर भी ले जाना चाहते हैं। आलिया बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो कम समय मे कई सारे फ़िल्म हिट दी हैं। और काफी नाम कमाया है।

हालाँकि सूत्रों की माने तो बॉलीवुड की ये चुलबुली लड़की कपूर खानदान के हैंडसम स्टार रनबीर कपूर को डेट कर रही हैं। और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। ऋषि कपूर के निधन के कुछ समय बाद ये खबर आई थी, कि दिवंगत अभिनेता की इच्छा थी कि दोनों जल्द शादी कर लें, जिसके बाद दोनों जल्द ही उनकी इस अधूरी इच्छा को पूरा करने वाले हैं

हालाँकि ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आलिया भट्ट, अक्षय कुमार के बेटे आरव को क्या प्रतिक्रिया देती हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मुमताज जन्मदिन : 73 साल हुई मुमताज,आज कल जाने कहां हैं ये फेमस अभिनेत्री |

देश में कोरोनावायरस से बिगड़ रहे हालात, छोटे शहरों में भी बढ़ रहा है संक्रमण |

भारत आ रहे हैं राफेल विमान, जानें राफेल के बारे में सबकुछ, क्यों इसे ही चुना गया |

सिर्फ 36 मिनट में पता चलेगा कोरोना है या नहीं, वैज्ञानिकों को मिली बड़ी सफलता |

फरार चल रहे विकास दुबे के 10 गुर्गे एक साथ कोर्ट में कर सकते हैं सरेंडर |