Alia Bhatt की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हुआ रिलीज, मेंढक - बिच्छू के बीच सिमटी दिखी फिल्म
Alia Bhatt की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हुआ रिलीज, मेंढक - बिच्छू के बीच सिमटी दिखी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सितारे इन दिनों बुंलदियों पर बने हुए हैं। एक्ट्रेस की एक के बाद एक हिट होती फिल्में रिकॉर्ड बना रही हैं। बीते कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म आरआर, गंगूबाई जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इसके बाद से हर तरफ आलिया के ही चर्चे हैं।

एक बार फिर से आलिया (Alia Bhatt) अपनी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर आने वाली हैं। दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का टीजर वीडियो रिलीज किया गया हैं। 

Alia Bhatt ने सोशल मीडिया पर किया टीजर शेयर

Alia Bhatt की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हुआ रिलीज, मेंढक - बिच्छू के बीच सिमटी दिखी फिल्म
Alia Bhatt की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का टीजर हुआ रिलीज, मेंढक – बिच्छू के बीच सिमटी दिखी फिल्म

आपको बताते चले कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन प्रोजेक्ट ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया हैं। टीजर में आलिया मेंढक और बिच्छू की कहानी बता रही हैं। टीजर देखने में वाकई में काफी मजेदार और दिलचस्प है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर टीजर को शेयर करते हुए लिखा हैं कि  ‘It’s just a tease Darlings.’

आलिया ने टीजर में अपनी आवाज में सुनाई कहानी

आपको बता दें कि प्रोडक्शन प्रोजेक्ट ‘डार्लिंग्स’ (Darlings)  के टीजर में में आलिया (Alia Bhatt) भट्ट मेंढक और बिच्छू की कहानी सुना रही हैं। वह टीजर में कहती हैं कि, एक मेंढक नदी के पास आराम कर रहा था। लेकिन इतने में बाढ़ से परेशान एक बिच्छू रोते हुए आया और उसने रोते हुए पूछा कि, ऐ मेंढक मुझे प्लीज नदी पार करवा दे। मेंढक ने जवाब दिया कि, तूने मुझे काट लिया तो। तब बिच्छू बोला अरे तू पागल है क्या ? मैंने तुझे काट लिया तो हम दोनों डूब जाएगा। तब बात समझ के मेंढक ने बिच्छू को अपनी पीठ पर बिठाया। लेकिन तैरते – तैरते जैसे दोनों की नदी के बीच पहुंचे तो बिच्छू ने मेंढक को काट लिया। इस पर मेंढक ने पलट कर बिच्चू से पूछा तूने मुझे क्यों काटा? बिच्छू बोला,काटना मेरी फितरत है।

बतौर निर्माता आलिया ने फिल्मों में ली एंट्री

जानकारी के अनुसार डार्लिंग्स आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए इसलिए भी बेहद खास हैं क्योंकि आलिया की बतौर निर्माता उनकी पहली फिल्म हैं। वहीं इस फिल्म को शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और आलिया की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस ने मिलकर पूरा बनाया हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रौशन मैथ्यू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज की जाएगी