Alia Bhatt

मुंबई, Alia Bhatt Latest Wedding Photos: बॉलीवुड की गंगूबाई यानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर संग सात फेरे लिए है। शादी के बाद से ही इन दोनों के ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कभी मेंहदी की तो कभी शादी की तो कभी रिसेप्शन पार्टी की फोटोज वायरल हो रही है। वहीं अब इस बीच दुल्हन बनी आलिया (Alia Bhatt) की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने बेहद करीबी दोस्त के साथ नजर आ रही हैं, इतना ही नहीं एक्ट्रेस उसे अपने साथ ससुराल भी ले गई हैं।

Alia Bhatt

Alia Bhatt साथ ले गई अपना करीबी दोस्त

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट 14 अप्रैल को रणबीर कपूर संग शादी के बंधन में बंध गई और तभी से वो अपने पति के घर में ही रह रही है। वहीं वह (Alia Bhatt) ससुराल जाते समय अपने सबसे करीबी यानी अपनी पालतू बिल्ली को भी साथ ले गई हैं। जिसकी अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दरअसल, इन तस्वीरों को आलिया भट्ट ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस दुल्हन के लिबास में अपनी बिल्ली को गोद में लिए हुए पोज दे रही हैं।

Alia Bhatt

ये है Alia Bhatt की बिल्ली का नाम

आपको बता दें कि, आलिया की बिल्ली का नाम ‘एडवर्ड’ है, सोशल मीडिया पर एडवर्ड के साथ आलिया की कई तस्वीरें है। ये पेट उनके दिल के बेहद करीब है। सामने आई तस्वीरों पर आलिया के फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि अपने शादी में आलिया ने सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई व्हाइट साड़ी पहनी थी। इसके अलावा उन्होंने गोल्डन जूलरी भी पहना था। इससे पहले आलिया-रणबीर की शादी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

हनीमून की बजाय काम पर जाने का लिया फैसला

मालूम हो कि, आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir) ने एक दूजे को पांच साल तक डेट करने के बाद हाल ही में सात फेर लेकर एक दूसरें से सात जन्मों के बंधन में बंध गए। इनकी शादी को एक सप्ताह से अधिक समय हो चुका है, लेकिन दोनों ने हनीमून पर जाने की बजाए अपने काम पर लौटने का फैसला किया। एक तरफ जहां रणबीर मनाली में फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अपने अपकमिंग प्रोजक्ट्स में जुट गई हैं।

Alia Bhatt के बॉडीगार्ड ने फोटो शेयर कर लिखी भावुक कर देने वाली पोस्ट, कहा- तुम्हारे छोटे-छोटे हाथ…