सुशांत केस में नहीं हुआ कुछ भी साफ़ तो अमित शाह ने कहा.....
/

सुशांत केस में नहीं हुआ कुछ भी साफ़ तो अमित शाह ने सीबीआई को कही ये बात

सुशांत केस में सीबीआई अभी तक किसी भी नतीजे में नहीं पहुंची है।हालाकि एम्स की रिपोर्ट में यह साफ कर दिया गया है कि सुशांत का केस हत्या का नहीं है। सुशांत ने आत्महत्या की थी।इस के बाद भी अभी सीबीआई सुशांत से जुड़े हर पहलू को टटोल रही है।इन्ही सब के चलते गृहमंत्री अमित शाह ने सुशांत केस में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

परिजनों की मांग पर दी गई जांच को मंजूरी

सुशांत केस में नहीं हुआ कुछ भी साफ़ तो अमित शाह ने सीबीआई को कही ये बात

एक इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठ रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने सीबीआई जांच की सिफारिश नहीं की बल्कि राज्य सरकार और सुशांत के परिजनों की मांग पर सीबीआई जांच की मंजूरी दी गई। अमित शाह ने कहा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत की जगह कोई और भी होता तो भी न्यायिक जांच होनी चाहिए। शाह ने कहा कि अभी वो इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। उन्होंने उम्मीद जताई की सीबीआई जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा।

गिरफ्तारी है कंटीन्यू

सुशांत केस में नहीं हुआ कुछ भी साफ़ तो अमित शाह ने सीबीआई को कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान को लेकर फेक खबरें फैलाने के आरोप में बीते दिनों मुंबई पुलिस ने दिल्ली के एक वकील विभोर आनंद को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने 22वीं गिरफ्तारी की थी।

अपने ही रूम में मृत पाए गए थे सुशांत

सुशांत केस में नहीं हुआ कुछ भी साफ़ तो अमित शाह ने सीबीआई को कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। बाद में सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने कुछ दिन इस केस की जांच की। लेकिन फिर ये केस सीबीआई के हाथ आ गया। तब से इसकी जांच चल रही है।एन सी बी ने भी केस में ड्रग्स ऐंगल आने के कारण रिया चक्रवर्ती के अलावा कई अन्य अभिनेत्रियों से पूछताछ की, इनमें रिया के अलावा दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रृद्धा कपूर भी शामिल थे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

तारा सुतारिया, करीना कपूर के इस भाई से कर रही हैं शादी |

20 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

नेहा धूपिया को पति अंगद बेदी पर हुआ शक, पूछा बिकनी वाली महिला कौन है |

टिकट बेचा भारत में 3000 रूपये की किया नौकरी, जानिए कैसे नोरा फतेही |

डायरेक्टर ने हेमा मालिनी को जबरदस्ती पहनाया बिकनी तो आग बबूला हुए धर्मेन्द्र ने कर दिया था ये हाल |