Amitabh Bachchan और परिणीति की फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज, तीन दोस्तों की कहानी ने जीता दिल
Amitabh Bachchan और परिणीति की फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज, तीन दोस्तों की कहानी ने जीता दिल

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) वैसे तो हमेशा ही खबरों में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे है। इसी बीच उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ‘ऊंचाई’ का फैंस भी काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म एक मल्टीस्टारर है। जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ बोमन ईरानी और नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे है। सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ऊंचाई’ तीन बचपन के दोस्तों की कहानी पर आधारित है।

Amitabh Bachchan के साथ परिणीति आई नजर

फिल्म का ट्रेलर भी हंसी मजाक के साथ इमोशनल है। जिसे देखने के बाद आप हंसने के साथ ही यकीनन रोने वाले भी है। ट्रेलर में अमिताभ (Amitabh Bachchan) से लेकर परिणीति तक की बेहतरीन अदाकारी देखने को मिली है। फिल्म में जहां अमिताभ अपने तीन दोस्तों के साथ अपने जवानी के पुराने सफर पर निकले है तो वहीं परिणीति टूरिस्ट गाइड के रोल में दिखाई दें रही हैं।  

‘ऊंचाई’ में तीन दोस्तों की कहानी ने जीता दिल

Amitabh Bachchan और परिणीति की फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज, तीन दोस्तों की कहानी ने जीता दिल
Amitabh Bachchan और परिणीति की फिल्म ‘ऊंचाई’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, तीन दोस्तों की कहानी ने जीता दिल

फिल्म ‘ऊंचाई’ के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंगजोम्पा बहुत पुराने दोस्त हैं। लेकिन जवानी से बुढ़ापे तक इन दोस्तों की जिंदगी में काफी कुछ बदल जाता है। इसी बीच डैनी डेंगजोम्पा को मौत हो जाती है।

दोस्त के इस तरह से दुनिया में से चले जाने पर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी टूट जाते हैं। लेकिन तीनों इसी के साथ यह फैसला लेते है कि वह अपने दोस्त का आखिरी सपना जरूर पूरा करेंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं फिल्म की कहानी की बात करें तो डैनी माउंट एवरेस्ट अपने जीवन के आखिरी पड़ाव में फिर से जीवन जीना चाहते थे। लेकिन उनके गुजर जाने पर उनके दोस्त यह इच्छा पूरी करते है और यहीं से शुरू होती फिल्म ‘ऊंचाई’ की असली कहानी।

वहीं परिणीति ट्रेक की गाइड हैं और वह सभी को रास्तें की कठिनाइयों को समझाते हुए आगे ले जाती है। बता दें कि यह फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 

यह भी पढ़िये :

Amitabh Bachchan के हेयरस्टाइल ने जीता लाखों युवाओं का दिल, जानिए उनके हेयरकट का अनोखा किस्सा|

देशभक्ति से भरपूर कोड नेम: तिरंगा’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल, Parineeti Chopra ने छुड़ाए दुश्मनों के छक्के|