जन्मदिन पर काटा अमृता ने ''एडल्ट केक'' देखते रह गये सैफ अली
/

जन्मदिन पर काटा अमृता ने ”एडल्ट केक” देखते रह गये सैफ अली खान

करीना कपूर की गर्ल गैंग से जुड़ी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरें दो साल पहले मनाए गए अमृता अरोड़ा के

हाल ही में ड्रग मामले में एनसीबी ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई एक्टर्स के ड्रग चैट के खुलासे किये हैं। वही कुछ नामी गिरामी हस्तियों को समन देकर एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया। वही इन्ही नामो में एक नाम सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का भी सामने आया जिन्हे एनसीबी के सवालो का सामना करना पड़ा। अब तक कई सेलिब्रिटीज के नाम इस मामले में सामने आ चुके हैं। इसी बीच करीना कपूर की गर्ल गैंग से जुड़ी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। वायरल तस्वीरें दो साल पहले मनाए गए अमृता अरोड़ा के 40वें जन्मदिन की है। जिनमे कई सेलेब्स नजर आ रहे है।

बर्थडे पार्टी की रखी गई थी थीम

अमृता अरोड़ा के 40वें बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और सैफ अली खान समेत और भी कई सेलिब्रिटीज नजर आए थे। सभी ने मिलकर पार्टी में काफी धमाल मचाया था। हालाँकि अमृता की बर्थडे पार्टी में तैमूर मौजूद नहीं थे. क्योंकि इस पार्टी में बच्चों को आना मना था। बोहो पर अमृता की बर्थडे पार्टी की थीम रखी गई थी। इन तस्वीरों ने लोगों के होश उड़ा दिए थे।

जन्मदिन का केक था बेहद एडल्ट

हर कोई अमृता अरोड़ा का बर्थडे केक देखकर हैरान था। खुद अमृता भी सभी के सामने केक नहीं काट पा रही थी। दरअसल, एक्ट्रेस के जन्मदिन का केक बेहद एडल्ट था। केक एडल्ट था इसलिए अमृता ने लोगों से उस केक को हटाने के लिए भी कहा था, लेकिन मलाइका के बार-बार उकसाने के बाद अमृता ने केक काटा था। वहीं केक कटिंग के समय सैफ एक कोने में खड़े हुए थे। वहां वह अकेले ही अपनी तस्वीरें क्लिक करवा रहे थे। इस दौरान हर कोई नशे में चूर नजर आ रहा। वहीं करीना इतने नशे में थी कि वह तस्वीरों के लिए पोज देते हुए सैफ के गोद में ही बैठ गई थी। इस समय यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।