अनिल कपूर हैं गृहमंत्री अमित शाह से भी 8 साल बड़ें, लेटेस्ट तस्वीर ने मचाई सनसनी

अनिल कपूर वैसे तो उम्र में बड़े हो गए है, लेकिन उनकी फिटनेस को देख कर बिलकुल ऐसा नहीं लगता की उनकी कोई जवान बेटी भी है। हाल ही में अनिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल हो रही है, जिन्हे खुद अनिल ने ही शेयर किया है। उनकी इन फोटोज पर साधारण आदमी के अलावा बॉलीवुड़ के सेलेब्स  उनकी फिटनेस को सेल्यूट कर रहे है। वैसे तो अनिल 64 साल के है, लेकिन इनकी फिटनेस तो इनके बारें में कुछ और ही बात बता रही है। आपकों बतां दे कि देश के गृह मंत्री  अमित शाह का 22 अक्टूबर को जन्मदिन था। वो अब 56 साल के हो गए है।

अमित और अनिल की उम्र में है इतना अंतर

अनिल कपूर हैं गृहमंत्री अमित शाह से भी 8 साल बड़ें, लेटेस्ट तस्वीर ने मचाई सनसनी

आपकों बता दें कि अनिल कपूर, अमित शाह से पूरे 8 साल बड़े हैं, लेकिन दोनों की फिटनेस बिल्कुल विपरीत है। वैसे तो अनिल बहुत फूड़ी हैं, तरह तरह के व्यंजन खाने का उनका एक शौक है, लेकिन अपनी फिटनेस के आगे वो अपने पेट से समझौता करने में भी पीछे नहीं हटते हैं। अनिल कपूर के फैन्स में उनकी उम्र से आधे लोग भी हैं।

पीएम मोदी ने दी अमित शाह को बधाई

अनिल कपूर हैं गृहमंत्री अमित शाह से भी 8 साल बड़ें, लेटेस्ट तस्वीर ने मचाई सनसनी

अमित शाह के बर्थडे के मौके पर देश के दिग्गज नेता और भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता अमित शाह को बधाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अमित शाह को बधाई दी। पीएम मोदी ने लिखा कि देश के विकास के लिए वो जिस कर्मठता के साथ अपना योगदान दे रहे हैं, उसके सभी साक्षी हैं. बीजेपी को मजबूत बनाने में भी उनका योगदान काफी अहम है।इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी ट्वीट कर गृह मंत्री को बधाई दी।

उन्होंने लिखा कि देश के गृहमंत्री और कैबिनेट में मेरे साथी अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वस्थ और दीर्घायु रहें, ईश्वर से यही कामना करता हूं। आपकों बतां दे कि गुजरात से आने वाले गृह मंत्री अमित शाह का जन्म 22 अक्टूबर, 1964 को हुआ था। मौजूदा राजनीतिक दौर में अमित शाह को चाणक्य कहा जाता है।

यह भी पढ़े: सुशांत केस में नहीं हुआ कुछ भी साफ़ तो अमित शाह ने सीबीआई को कही ये बात

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.