सुशांत के फैंस पर भड़की अंकिता लोखंडे, कहा- मुझे अनफॉलो कर दो

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और पवित्र रिश्ता स्टार अंकिता लोखंडे को सोशल मीडिया पर इन दिनों लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इस बात को लेकर अब अंकिता ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अब अंकिता ने साफ कह दिया है कि, जो लोगों ने पसंद नहीं करते हैं वे उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं। मंगलवार की सुबह इंस्टाग्राम पर लाइव आने के बाद अंकिता लोखंडे ने मेडिटेशन को लेकर भी काफी बातें की।

 

सुशांत के फैंस पर भड़की अंकिता लोखंडे, कहा- मुझे अनफॉलो कर दो

 

मेडिटेशन से आया सेहत में सुधार

अंकिता लोखंडे ने कहा है कि, ‘ मेरी जिंदगी में मेडिटेशन से काफी बदलाव आया है। मैंने जब शुरुआत में मैडिटेशन किया था, तो कुछ मिनटों तक ही कर पाती थी, लेकिन अब घंटों तक ध्यान की अवस्था में ही रहती हूं। मेडिटेशन के चलते मेरी सेहत में भी काफी सुधार आया और तनाव भी कम हुआ। यह मेरे लिए सशक्त करने वाला है। मैंने इस साल की शुरुआत से ही मेडिटेशन की शुरुआत कर दी थी और अब एक तरह से साल बीतने वाला भी है’।

 

सुशांत के फैंस पर भड़की अंकिता लोखंडे, कहा- मुझे अनफॉलो कर दो

 

जो मुझे नहीं पसंद करते, कर दे अनफॉलो- अंकिता

साल के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा कि, ‘ यह पूरा साल मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। मेडिटेशन के चलते तनाव से उबरने में मुझे काफी ज्यादा सहायता भी मिली। लोगों का सोचने का अपना अलग नजरिया है मेरा उन्हें लेकर कुछ भी कहना नहीं है लेकिन जो लोग मुझे पसंद नहीं करते हैं वह मुझे अनफॉलो भी कर सकते हैं’।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता को जन्मदिन के सेलिब्रेशन पर भी ट्रोल किया गया था

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को लगातार ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ रहा है। इससे पहले अपने जन्मदिन के मौके पर भी उन्हें काफी ज्यादा परेशान किया गया था। ट्रोलर्स ने उन्हें परेशान करते हुए कहा था कि- इस बात से पता चलता है कि उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से कितना दुख हुआ है! सुशांत की मौत के बाद अंकिता को काफी ज्यादा दुख हुआ था, जिसके बाद उन्होंने सुशांत के लिए न्याय की मांग भी की थी।

 

सुशांत के फैंस पर भड़की अंकिता लोखंडे, कहा- मुझे अनफॉलो कर दो

 

सुशांत की बहन श्वेता और अन्य सभी को कहा धन्यवाद

ट्रोलर्स को निशाना बनाते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘ किसी के सोचने का कैसा नजरिया क्या तरीका है, इससे उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। वह एक बहुत ही मजबूत महिला है’। अंकिता लोखंडे को लगातार ट्रोल किया जा रहा था, जिसके बाद उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह और अन्य सभी लोगों का कठिन समय में साथ देने के लिए धन्यवाद किया है। इसके साथ ही उन्होंने साल 2021 के बेहतर होने की भी उम्मीद जताई।

ये भी पढ़े: सुशांत मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती के वकील की मांग, सीबीआई अपनी जांच को लोगों के साथ करे साझा

ये भी पढ़े: ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन की गोंद में बैठ अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीर, भड़के सुशांत फैंस

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...