Kartik Aaryan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले करण जौहर की फिल्‍म ‘दोस्‍ताना 2’ और फिर शाहरुख खान की ‘फ्रैडी’ से कार्तिक को बाहर करने के बाद अब कई और बड़े प्रोजेक्ट्स से भी उन्हें बाहर कर दिया गया है. हालांकि, आनंद एल. राय ने एक बयान जारी करके कहा कि उन्होंने तो कार्तिक को कास्ट ही नहीं किया था लेकिन बाकी की फिल्मों से कार्तिक को हटाया जाना फैंस को बहुत चुभ रहा है.

वहीं इस मामले में दिग्गज फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्‍हा (Anubhav Sinha) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने कार्तिक के सपोर्ट में एक ट्वीट किया है जिसके चलते एक बार फिर अनुभव सुर्खियों में आ गए हैं. उनका कहना है कि इंडस्ट्री में कार्तिक के खिलाफ साजिश रचा जा रही है ठीक वैसे ही जैसे सुशांत  के साथ किया गया था. तो आइए जानते हैं कि अनुभव द्वारा कार्तिक को लेकर क्या ट्वीट किया गया है.

दूसरे सुशांत न बन जाएं कार्तिक

कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ सुशांत सिंह राजपूत की तरह रची जा रही है साजिश, अनुभव सिंहा ने किया ये खुलासा

ऐसे सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को भी सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की तरह एक आउटसाइडर होने की सजा भुगतनी होगी. अब इस पूरे मामले पर दिग्गज फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने चुप्पी तोड़ी है. थप्पड़, मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अनुभव का मानना है कि कार्तिक के खिलाफ साजिश रची जा रही है.

Kartik Aaryan के सपोर्ट में Anubhav Sinha

गुरुवार देर रात अनुभव सिन्हा ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) मामले में एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होने लिखा, वैसे ये बताइए… जब प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्म से किसी एक्टर को हटाते हैं, या फिर एक्टर खुद फिल्म छोड़ता है तो वो इस बारे में बात नहीं करते हैं. ये हमेशा ही होता है. मुझे पक्के तौर पर लगता है कि कार्तिक आर्यन के खिलाफ एक कैंपेन चलाया जा रहा है और ये गलत है.

तेजी से ऊपर गया करियर का ग्राफ

कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ सुशांत सिंह राजपूत की तरह रची जा रही है साजिश, अनुभव सिंहा ने किया ये खुलासा

इस ट्वीट के अंतिम में अनुभव ने लिखा, मैं उसकी चुप्पी का सम्मान करता हूं. बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के करियर का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर गया है. फिल्म प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक के करियर की अधिकतर फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं. आने वाले वक्त में कार्तिक भूल भुलैया 2 में काम करते नजर आएंगे. ऐसे में अनुभव का इंडस्ट्री कैंपेन को लेकर ये निशाना कितना सहीं है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.