रिया के खुलासे के बाद मुंबई छोड़ भाग रही सलमान खान की फैमली!
/

रिया के खुलासे के बाद मुंबई छोड़कर भाग रहा सलमान खान का परिवार, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

अब इस मामले में तीन जांच एजेन्सिया जांच कर रही है। अब इस केस में एनसीबीआई ड्रग एंगल से जांच कर रही। वही अब तक इस मामले में रिया के भाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में सीबीआई की जांच की मांग के बाद केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए। अब इस मामले में तीन जांच एजेन्सिया जांच कर रही है। अब इस केस में एनसीबीआई ड्रग एंगल से जांच कर रही। वही अब तक इस मामले में रिया के भाई शोविक और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं जब से ड्रग मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है, तब से बॉलीवुड के लोगों की जान सकते में है।

इसी बीच, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने 25 ऐसे बॉलीवुड सितारों के नाम का खुलासा कर दिया है जो ड्रग्स लेते हैं। हालांकि अभी सारे नाम सामने नहीं आए हैं, लेकिन इस खबर से ही बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि सलमान खान के परिवार के कुछ लोग शनिवार सुबह मुंबई से किसी दूसरी जगह के लिए रवाना हो गए हैं।

सलमान खान की फैमिली से अच्छे रिलेशन रहे हैं रिया के

सलमान की बहन अर्पिता खान की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो अपने बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। यही नहीं अर्पिता खान के अलावा सोहेल खान और उनकी मां सलमा को भी एयरपोर्ट के भीतर जाते हुए देखा गया है। इस तरह से सलमान खान के परिवार को एयरपोर्ट पर देख फैंस के दिलों में तरह-तरह के सवाल उठने लगे।

हालाँकि रिया चक्रवर्ती के सलमान खान की फैमिली से अच्छे रिलेशन भी हैं। लोग सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर पूछ रहे हैं आखिर कहां चले?

फैंस बोले -एनसीबी का डर सता रहा –

इस समय सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती और अर्पिता खान की पुरानी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रिया चक्रवर्ती अर्पिता खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। रिया चक्रवर्ती और अर्पिता खान की इस फोटो को देखकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का गुस्सा भड़क गया है। फैंस सोशल मीडिया पर सलमान खान के परिवार पर तरह- तरह के आरोप लगाने लगे।

वहीं फैंस ने यह भी सवाल पूछ लगे कि अचानक ऐसा क्या हो गया है कि सलमान खान के परिवार के लोगों को मुंबई छोड़नी पड़ रही है। कोविड -19 के इस दौर में इस तरह बाहर जाना बेहद अजीब लग रहा है। वहीं कुछ लोगो ने यह भी कहा कि सलमान खान के परिवार को भी अब एनसीबी का डर सता रहा है।

एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, भाग रहे हैं सब फैमिली को लेकर, लगता है इनको समझ आ गया है कि कभी भी अरेस्ट हो सकती है ये और इसका भाई।