सुशांत सिंह के बाद अब इस अभिनेता ने की फांसी लगा आत्महत्या
/

फिल्म इंडस्ट्री से आई एक और बुरी खबर, अब इस फेमस अभिनेता ने किया आत्महत्या

मराठी अभिनेता आशुतोष भाकरे ने अपने मुंबई स्थित निजी आवास पर फाँसी लगा कर जान दे दी। पुलिस के अनुसार भाकरे के माता पिता दोपहर को घर आये तो अभिनेता का शरीर फंदे से लटका मिला। आशुतोष भाकरे का उम्र महज 32 साल की थी। आशुतोष भाकरे अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी किए हैं। इन्होने मराठी फिल्म ‘भाकर’ और ‘इचार ठरला पक्का’ जैसे फिल्मो में काम किया है। पुलिस के अनुसार अभिनेता कुछ दिनों से डिप्रेशन के शिकार हुए थे। इस मामले की जाँच की जा रही है।

सुशांत के बाद फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर

ये किसी एक्टर के आत्महत्या का पहला मामला नहीं है, पिछले महीने 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह ने अपने आवास पर फांसी लगा कर जान दे दिए। वो भी डिप्रेशन के ही शिकार हुये थे। लेकिन पुलिस जांच में अभी तक कोई वजह सामने नहीं आया है। लेकिन मुंबई पुलिस इस मामले की जांच लगातार कर रहा है। और लगभग 46 लोगों से पूछताछ कर चुका है।

अब पटना में सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। जिसके बाद बिहार पुलिस जांच कर लिया मुंबई पहुंचकर कर इस मामले की जांच कर रही है।

अब मराठी फिल्म के अभिनेता आशुतोष भाकरे भी डिप्रेशन के शिकार बताये गए हैं। पुलिस को अभी कोई सुराख नही मिला है। लेकिन पुलिस अभी पूरी जाँच में लगी है। कि आशुतोष ने ख़ुदकुशी की है या उनका मर्डर हुआ है।

2020 बन रहा है अभिशाप

भारत के साथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी साल 2020 किसी अभिशाप से कम नहीं साबित हो रहा है, सुशांत से पहले बॉलीवुड के फेमस अभिनेता इरफ़ान खान और उसके बाद ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, इसके बाद सुशांत सिंह के साथ ही दूसरे कई सेलेब्रिटीज के आत्महत्या की खबर आ रही है। कोरोनावायरस की वजह से लगे लॉक डाउन और दूसरे तरह के कई रोकटोक की वजह से ये फिल्म इंडस्ट्री के लोग अकेले रह रहे हैं और हताश होकर अपनी जीवनलीला खत्म कर रहे हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

मुमताज जन्मदिन : 73 साल हुई मुमताज,आज कल जाने कहां हैं ये फेमस अभिनेत्री |

देश में कोरोनावायरस से बिगड़ रहे हालात, छोटे शहरों में भी बढ़ रहा है संक्रमण |

भारत आ रहे हैं राफेल विमान, जानें राफेल के बारे में सबकुछ, क्यों इसे ही चुना गया |

सिर्फ 36 मिनट में पता चलेगा कोरोना है या नहीं, वैज्ञानिकों को मिली बड़ी सफलता |

फरार चल रहे विकास दुबे के 10 गुर्गे एक साथ कोर्ट में कर सकते हैं सरेंडर |