सोशल मीडिया पर छाई Ayesha Takia की तस्वीर, सालों बाद नए लुक के साथ आई नजर
सोशल मीडिया पर छाई Ayesha Takia की तस्वीर, सालों बाद नए लुक के साथ आई नजर

 बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर अभिनेत्री आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का नाम सब से क्यूट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ से की थी। फिल्म में लोग उनकी खूबसूरती को देख कर दीवाने हो गए थे। आयाशा (Ayesha Takia) को अपनी पहली ही फिल्म से उन दिनों खूब फेम मिला था। जिसका बाद वह सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘वांटेड’ में दिखाई दीं।

इस फिल्म के बाद भी उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। लेकिन क्यूट सी दिखने वाली यह एक्ट्रेस ज्यादा दिनों तक इंडस्ट्री में नहीं टीक पाई और जल्द ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना लगी। लेकिन बेशक से आयशा (Ayesha Takia) फिल्मों से इस समय दूर हैं पर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज, वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Ayesha Takia की खूबसूरती के दीवाने थे लाखों

दरअसल काफी सालों से फिल्मी दुनिया से दूर आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का लुक काफी बदल गया हैं। इस बात के बारे में उनके फैंस भी बखूबी जानते हैं। जहां आयशा पहले क्यूट सी दिखाई देती थी, वहीं सालों बाद कोई भी उन्हें यह नहीं कह सकता कि, यह वहीं आयाशा हैं जो पहली बार फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ में दिखाई दी थी।

आयशा ने अपने पति के साथ शेयर की फोटो

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह अपने पति अबु फरहान आजमी के साथ नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीर एक ब्लैक एंड व्हाइट कलर में हैं। जहां अबु फरहान आजमी फोन में देख रहे हैं तो वहीं क्यूट आयाशा कैमरे में देख मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। 

आयशा की तस्वीर पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) की सोशल मीडिया पर यह नई तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। जहां कुछ लोग उनकी तस्वीर की तारीफ कर रहे तो वहीं कुछ लोग उनके चेहरे को लेकर बुराई कर रहे हैं। एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा हैं कि, “आप पहले ही प्यारी थी, सर्जरी करवाने की क्या जरूरत थी”। तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, “खूबसूरत चेहरा बिगाड़ना कोई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से सीखे, कैसे अच्छे खासे चेहरे को बिगाड़ दिया जाता हैं।”