सलमान खान की वजह से बिगबॉस को हो रहा घाटा बदल सकते हैं होस्ट
//

सलमान खान की वजह से बिगबॉस को हो रहा घाटा, बदल सकते हैं होस्ट!

हर साल बिग बॉस शो को काफी व्यूज भी मिलते रहे है और ये शों जनता को काफी पसंद भी आता रहा है, लेकिन इस साल इस शो में कुछ मजा नहीं आ रही है। लोगों का कहना है कि शो में हर चीज़ लास्ट सीजन की कापी ही दिखाई जा  रही है, जिससे शो में इन्ट्रेस्ट खत्म होता जा रहा है। शों में ऐसा कुछ नया नहीं है, जिसके कारण शो को देखा जाए। ऐसे में शो के मेकर्स को काफी चिंता हो रही है, जो शो हफ्ते की टीआरपी मीटर पर नंबर 1 पर रहता था अब वो शो लोगों को इतना खास ना लग रहा है।

टीआरपी हुई डाउन

सलमान खान की वजह से बिगबॉस को हो रहा घाटा, बदल सकते हैं होस्ट!

टीआरपी रेटिंग के अनुसार बिग बॉस 14 अभी तक टॉप 5 में जगह नहीं बना पा रहा है, जबकि टीवी कलाकार रूपाली गांगुली अभिनीत शो ‘अनुपमा’ नंबर वन की पोजीशन पर पहुंच गया हैं। बिग बॉस 14 जब से शुरू हुआ है, तब से इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। शो के प्रतियोगी लोगों का मनोरंजन करने के लिए कई प्रकार की चीजें कर रहे हैंl इस बार की टीआरपी थोड़ी हाई आई है ।

वीकेंड की टीआरपी भी हुई डाइन

सलमान खान की वजह से बिगबॉस को हो रहा घाटा, बदल सकते हैं होस्ट!

हर बार जब वीकेंड का वार होता था, जिसमें सलमान खान तड़का लगाया जाता था। उस समय शो की टीआरपी काफी हाई हुआ करती थी, लेकिन इस साल ऐसा बिलकुल देखने को नहीं मिला। सलमान खान की इतनी फैन फॉलोइंग है , लेकिन फिर भी सलमान खान शो की टीआरपी को ऊपर नहीं उठा पा रहे है।

सलमान खान की वजह से बिगबॉस को हो रहा घाटा, बदल सकते हैं होस्ट!

पिछले हफ्ते वीकेंड से टीआरपी 1.8 थी, जो कि अब घटकर 1.5 हो गई है। इस बात से शो के मेंकर्स काफी परेशान है क्योंकि इतने बड़े स्टार को शो में लाने के बाद ऐसे रेसपांस से हताश होना तो आम बात है। वीकेंड के अलावा शो में वीक डेज़ का रेसपांस काफी अच्छा रहा है। पिछले हफ्ते वीक डेज़ पर 1.1 थी रेटिंग , लेकिन इस हफ्ते 1.2 हो गया है। इसके बावजूद भी  व्यूवर्स के लिए घरवालों औऱ सलमान खान दोनो को अपनी कमर कसनी होगी, तभी शो का कुछ भला हो पाएगा।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत का खुलासा, 12 साल पहले प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ करती थी ऐसा बर्ताव |

केबीसी में इंदिरा गांधी से जुड़ा पूछा गया ये सवाल, प्रतिभागी  के छूटे पसीने |

वीरेंद्र सहवाग का फूटा गुस्सा, अनफिट हैं रोहित शर्मा तो रोज मैच देखने कैसे चले आते हैं |

ये हैं भारत के ऐसे जवान, जिनके आगे बॉलीवुड़ के हीरों भी भरते हैं पानी |

एक बार शादी में फेल होने के बाद भी इन सेलेब्स ने नहीं मानी हार |