कंगना रनौत का खुलासा, 12 साल पहले प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ...
//

कंगना रनौत का खुलासा, 12 साल पहले प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ करती थी ऐसा बर्ताव

कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म फैशन को अब 12 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म में प्रियंका लीड़ रोल में थी तो कंगना सपोंर्टिंग लीड़ थी, लेकिन आज भी कंगना की ऐक्टिंग को याद किया जाता है। फैशन फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म में सोसायटी के कड़वे सच को पर्दे पर उतारने का पूरा प्रयास भी किया। ये फिल्म हिट भी हुई। इस फिल्म में मधुर ने प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत के जरिये मॉडल बनने आई लड़कियों के इस इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव को दिखाया है। इस फिल्म के बारे में जब कंगना औऱ प्रियंका से बात की गई तो दोनों ने बहुत रोमांचक जवाब दिए है। आइये जानते है क्या था एक्ट्रेस के जवाब……

फैशन के बारे में ही पूछे जाते हैं सवाल

कंगना रनौत का खुलासा, 12 साल पहले प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ करती थी ऐसा बर्ताव

कंगना से जब फिल्म के बारे में पूछा गया तो कंगना अपने किरदार और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम के अनुभव काफी अनुभव शेयर किए । उनके और प्रियंका के बीच फिल्म के दौरान सेट में काफी अच्छी बांडिग भी थी। कंगना ने फिल्म को लेकर कहा कि मैंने क्वीन’, ‘मणिकर्णिका’ और ‘तनु वेड्स मनु’  भी कि ,लेकिन इन बड़ी फिल्मों के बाद भी लोग उनसे ‘फैशन’ के बारे में आज भी बात करते हैं।

कंगना रनौत का खुलासा, 12 साल पहले प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ करती थी ऐसा बर्ताव

कंगना ने बताया कि उन्होंने ‘गैंगस्टर’, ‘मेट्रो’ और ‘वो लमहे’ करने के बाद वह और फीमेल सेंट्रिक फिल्में करना चाहती थीं। उन्होंने बताया, ‘फैशन’ में मेरा छोटा और सपोर्टिंग रोल था। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी कि इस फिल्म के लिए अवॉर्ड मिलेगा क्योंकि पहले इससे स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस कर चुकी थी।

प्रियंका की करी तारीफ

कंगना रनौत का खुलासा, 12 साल पहले प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ करती थी ऐसा बर्ताव

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के अनुभव पर कंगना ने बताया, प्रियंका लाजवाब हैं। उस वक्त मैं 19 साल की थी तब भी वह बड़ी स्टार थीं। मैं उनको स्टार के तौर पर देखती थी, क्योंकि स्कूल के टाइम उनकी फिल्में देखती थी। वह बहुत कूल थीं। उन्होंने मुझे जूनियर की तरह ट्रीट नहीं किया। मुझे वह एक दोस्त जैसी लगीं, जो मेरे साथ खाना शेयर करती थीं और मुझसे पूछती थीं कि मैं कैसी दिख रही हूं? ये ठीक है? ये ड्रेस कैसी लग रही है? तो मुझे लगा ही नहीं कि वो मेरी सीनियर हैं और इतनी बड़ी स्टार हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

सलमान खान की वजह से बिगबॉस को हो रहा घाटा, बदल सकते हैं होस्ट |

रेखा के प्यार में दीवाने थे अमिताभ, अभिनेत्री के लिए सबके सामने कर दी थी एक शख्स की पिटाई |

अवार्ड पाने के लिए कटरीना कैफ ने मेकर्स के सामने किया था कुछ ऐसा सुनकर रह जायेंगे हैरान |

गर्भवती पत्नी को छोड़ राजकुंद्रा ने थामा था शिल्पा शेट्टी का हाथ, बड़ी गजब है ये लवस्टोरी |

सोने के भाव में आई तेजी, सस्ता सोना खरीदने का यही है अंतिम मौका |