जब अवार्ड ना मिलने पर कैटरीना कैफ ने मेकर्स को दी थी धमकी
//

अवार्ड पाने के लिए कटरीना कैफ ने मेकर्स के सामने किया था कुछ ऐसा सुनकर रह जायेंगे हैरान

हर अभिनेत्री फिल्म करती है तो आशा लगाती है कि उसकी लाजवाब अभिनय के लिए उसे अवार्ड मिलेगा, लेकिन जब ऐसा नहीं होता है तो अभिनेत्री को ठेस पहुंचती है। ऐसा ही कुछ हुआ अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ। अवार्ड के बारे में तो हम सब जानते है कि अवार्ड के लिए कितनी होड़ मची रहती है। ऐसे कई किस्सें देखे गए है जब सेटिंग से अवार्ड लिए गए है। पैसे देकर अवार्ड अपने नाम कराया गया है। ऐसा ही एक किस्सा साल 2011 में सुनने को आया था जब हर तरह की तैयारी होने के बावजूद अवार्ड ना मिलने से बिफरी एक्ट्रेस ने ऐन मौके पर डांस करने से इंकार कर दिया था। आज अपने इस आर्टिकल में हम आपको इस पूरे किस्से के बारें में बताने जा रहे है।

जब कैटरीना किया डांस करने से इंकार

अवार्ड पाने के लिए कटरीना कैफ ने मेकर्स के सामने किया था कुछ ऐसा सुनकर रह जायेंगे हैरान

इस बात का खुलासा शेखर गुप्ता ने एक इंटरव्यू में किया था। इस समय शेखर इस अवार्ड को मैनेज कर रहे थे। शेखर ने बताया था कि किस तरह कैटरीना ने अपने प्रदर्शन से कुछ मिनट पहले नखरे दिखाए, कि उन्हें ‘आमंत्रित किया जाता है, लेकिन पुरस्कार नहीं दिया जाता है। शेखर ने दावा किया कि किस तरह उन्हें ‘एक था टाइगर’ की अभिनेत्री कटरीना की वैनिटी वैन में जाना पड़ा और उनसे विनती करनी पड़ी क्योंकि उन्होंने आखिरी मिनट पर डांस करने से  नखरे दिखाए थे।

अवार्ड पाने के लिए कटरीना कैफ ने मेकर्स के सामने किया था कुछ ऐसा सुनकर रह जायेंगे हैरान

इस घटना को याद करते हुए शेखर ने कहा कि कटरीना यह कहकर रोने लगी कि उन्हें हमेशा अवार्ड शो में बुलाया जाता है, लेकिन कभी अवार्ड नहीं दिया गया। तब शेखर ने उन्हें समझाया कि बात सिर्फ परफॉर्म करने की ही हुई थी अवॉर्ड की नहीं। इतना सुनते ही कैटरीना रोने लगी। इसके बाद शेखर को तुरंत ‘लोकप्रिय पसंद पुरस्कार’ श्रेणी का आविष्कार करना पड़ा।

करण जौहर भी हुए नाराज

अवार्ड पाने के लिए कटरीना कैफ ने मेकर्स के सामने किया था कुछ ऐसा सुनकर रह जायेंगे हैरान अवार्ड पाने के लिए कटरीना कैफ ने मेकर्स के सामने किया था कुछ ऐसा सुनकर रह जायेंगे हैरान

शेखर ने उसी समय का एक और किस्सा बताया , जो कि करण जौहर का था। उन्होंने कहा कि उस वक्त की बात है जब 2011 में माय नेम इस खान सबसे हिट फिल्म थी, लेकिन अवॉर्ड शो में उसे किसी भी श्रेणी में नही रखा गया। जब इस बारे में करण जौहर को पता चला तो वो मुझपर काफी गुस्सा हुए। उस वक्त अवॉर्ड शो के जुरी अ्ध्यक्ष अमोल पालेकर थे।

करण ने कहा कि अमोल पालेकर को साल की सबसे हिट फिल्म कैसे पसंद नहीं आई। उन्होंने इस फिल्म को किसी भी कैटीगिरी में रखना सही नहीं लगा। करण ने यहां तक कह दिया कि अमोल पालेकर ने मेरी हिट फिल्म छोड़कर अनुराग कश्यप की मामूली फिल्म उड़ान को कैसे चुन लिया?

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

कंगना रनौत का खुलासा, 12 साल पहले प्रियंका चोपड़ा मेरे साथ करती थी ऐसा बर्ताव |

केबीसी में इंदिरा गांधी से जुड़ा पूछा गया ये सवाल, प्रतिभागी  के छूटे पसीने |

वीरेंद्र सहवाग का फूटा गुस्सा, अनफिट हैं रोहित शर्मा तो रोज मैच देखने कैसे चले आते हैं |

ये हैं भारत के ऐसे जवान, जिनके आगे बॉलीवुड़ के हीरों भी भरते हैं पानी |

एक बार शादी में फेल होने के बाद भी इन सेलेब्स ने नहीं मानी हार |