बड़ी खबर: पिता अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक भी पाए कोरोनावायरस से संक्रमित

बड़ी खबर: पिता अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक भी पाए गये कोरोनावायरस से संक्रमित, बॉलीवुड में फैला वायरस

अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

मुंबई: कोरोनावायरस को लेकर बड़ी खबर है। अभिषेक बच्चन भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार रात अचानक खबरें आईं कि अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस पॉजिटिव हैं, जिसके बाद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के फैंस उनके जल्द ठीक‌ होने की कामना‌ रहे हैं।

अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव

सदी के महानायक अमिताभ के अचानक अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आईं। उनका कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। अपनी कोरोनावायरस की रिपोर्ट को लेकर अमिताभ ने खुद ट्विटर पर जानकारी दी है। इसके बाद खबरें आई हैं कि अभिषेक बच्चन भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं उन्हें भी आइसोलेशन में रखा गया है।

आपको बता दें अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ आख़िर बार पर्दे पर गुलाबो‌ सिताबो फिल्म में दिखे थे, जोकि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। अमिताभ बच्चन, केबीसी के कुछ प्रोमो शूट भी किए थे, लेकिन फिर एक और बड़ी खबर आ गई थी।

केबीसी से हटेंगे अमिताभ?

दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने 65 साल‌ से अधिक उम्र के लोगों की शूटिंग पर‌ रोक लगा दी थी, जिसके चलते अमिताभ की केबीसी की शूटिंग भी रुक गई थी, इसीलिए ये खबरें आईं कि वे कौन बनेगा करोड़पति से हट सकते हैं। ताजा स्थिति यही है कि अमिताभ और उनके बेटे अभिषेक बच्चन दोनों ही डॉक्टर की देखरेख में हैं।

 

 

ये भी पढ़े:

WHO ने की धारावी मॉडल की तारीफ |

अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव |

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया क्यों तोड़े घर  |

विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश दुबे अचानक आया सामने |

10 दिन पहले जबरन ब्याह कर ससुराल लाई गयी लड़की कैसे बन सकती है इतने बड़े कांड |