सुशांत की बहन मीतू को मालूम थी उनके डिप्रेशन में होने की बात
/

सुशांत की बहन मीतू को मालूम थी उनके डिप्रेशन में होने की बात, चैट से खुला राज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी का व्हाट्सऐप चैट वायरल हो रहा है।

मुंबई- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। रिया चक्रवर्ती और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी का व्हाट्सऐप चैट वायरल हो रहा है। ये व्हाट्सऐप चैट सुशांत की बहन मीतू और श्रुति मोदी के बीच की है। 26 नवंबर 2019 की इस चैट से पता चलता है कि सुशांत के परिवार को पता था कि वो डिप्रेशन में थे। श्रुति मोदी ने सुशांत की प्रिस्क्रिप्शन भी सुशांत की बहन को भेजी थीं। मीतू, सुशांत के डॉक्टर से मिलना भी चाहती थीं।

परिवार को पता था कि सुशांत डिप्रेशन में हैं

श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने इस व्हाट्सएप चैट की फोटोज शेयर कर बताया है कि मीतू को सुशांत के डिप्रेशन, उनकी दवाई और उनके इलाज के बारे में बताया गया था। 26 नवंबर 2019 हो हुई इस बातचीत में साफ है कि सुशांत के परिवार को पता था कि वो डिप्रेशन में हैं। श्रुति मोदी ने सुशांत की प्रिस्क्रिप्शन भी सुशांत की बहन को भेजी थी। बहन सुशांत के डॉक्टर से मिलना भी चाहती थीं।

8 जून से 13 जून तक सुशांत के साथ थीं मीतू

रिया चक्रवर्ती के घर छाेड़ने के बाद मीतू ही 8 से 13 जून तक सुशांत के साथ थीं। सीबीआई मीतू से सुशांत के बारे में पूछ सकती है कि इतने दिनों में सुशांत का व्यवहार, बातचीत और मानसिक स्थिति कैसी थी। खबर यह भी है कि मीतू और सभी आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की जा सकती है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगाया था कि उन्होंने नशे में रिया चक्रवर्ती से दुर्व्यवहार किया था। इसी को लेकर प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ से भी सीबीआई पूछताछ करेगी।

कुछ दिन और चलेगी पूछताछ

सूत्रों के अनुसार रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के स्टाफ नीरज, कुक केशव, दीपेश, दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और रजत मेवाती से कुछ और दिन कड़ी पूछताछ होने वाली है। अब तक पूछे गए सवालों में सीबीआई ने पिछले सवालों को दोहराया है ताकि किसी के बयान में अगर कोई फर्क है तो वो पकड़ में आ सके। इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि ये सभी अपने बयान पर कितना टिकते हैं।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इन बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना असली चेहरा, तस्वीरें देख हो जाएंगे फैन |

2 चश्मदीदों ने बयान किया विकास दुबे के एनकाउंटर की कहानी, ये बात जानकर होगी हैरानी |

फारुख अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, हम किसी के हाथ की कठपुतली नहीं |

‘शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं’ सुनील ग्रोवर ने जारी की अपने नये शो की वीडियो |

EMI देने में हो रही है परेशानी? तुरंत करें ये काम आगे नहीं होगी मुश्किल |