'शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं' सुनील ग्रोवर के नये शो का वीडियो वायरल
/

‘शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं’ सुनील ग्रोवर ने जारी की अपने नये शो की वीडियो

एक्टर सुनील ग्रोवर अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी का दिल जीतने में हमेशा कामयाब रहते हैं। उनका निभाया हर किरदार दर्शकों के दिल में बस जाता है और वे सफलता की सीढ़ी चढ़ते रहते हैं।

मुम्बई- एक्टर सुनील ग्रोवर अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी का दिल जीतने में हमेशा कामयाब रहते हैं। उनका निभाया हर किरदार दर्शकों के दिल में बस जाता है और वे सफलता की सीढ़ी चढ़ते रहते हैं। अब लंबे समय बाद सुनील फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनका शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को बेसब्री से सुनील के इस शो का इंतजार है।

वीडियो में सुनील शो में विलेन बनकर एंट्री करते हैं

सुनील के शो के कई प्रोमो भी रिलीज किए जा चुके हैं। आज एक और प्रोमो वीडियो को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- ”शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गई” सुनील के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में सुनील शो में विलेन बनकर एंट्री करते हैं। उनके हाथ में पिस्टल वहीं है और बाल कर्ली, सुनील का लुक देखने लायक है। वीडियो में सुनील ग्रोवर का अंदाज और उनकी एंट्री देखने लायक थी। साथ ही साथ इस वीडियो को जारी करते हुए उन्होंने इस बात को भी कन्फर्म किया है कि कल रात यह शो ऑन एयर किया जाएगा।

इससे पूर्व में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सुनील शाहरुख खान बने हुए नजर आ रहे थे। सुनील “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” के आइकॉनिक सीन को रिक्रिएट रहे थे। उनका ये वीडियो क्लिप भी खूब वायरल हुई थी।

शिल्पा छोड़ेंगी सुनील ग्रोवर का शो

एक साक्षात्कार में शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ छोड़ना चाहती हैं और दावा किया कि शो के निर्माताओं ने शुरुआत से ही उनसे झूठ बोला है। वो जल्द ही इस शो को अलविदा कह देंगी।

शिल्पा ने आगे यह भी कहा कि वे प्रतिदिन 12 घंटे से अधिक समय तक नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रही हैं। जबकि उनसे यह वादा किया गया था कि उन्हें सप्ताह में केवल दो बार शूटिंग करनी होगी। शिल्पा ने यह भी कहा कि उन्होंने शो के लिए इसलिए हामी भरी क्योंकि उन्हें आश्वस्त किया गया था कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करेंगी।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

करीना कपूर को 20 सालों में पहली बार इस फिल्म के लिए देना पड़ा ऑडिशन |

भगवान ने नहीं बल्कि एकता कपूर ने बनाई है इन एक्टर्स की जोड़ी |

सुशांत की बहन मीतू को मालूम थी उनके डिप्रेशन में होने की बात, चैट से खुला राज |

सुशांत की बहन ने कहा सुशांत की बॉयोपिक ‘शशांक’ का करें बायकॉट, जाने वजह |

18 साल से कम उम्र में ही माँ बन गईं थी ये अभिनेत्रियाँ |