सुशांत की बहन ने कहा सुशांत की बॉयोपिक शशांक का करें बायकॉट
/

सुशांत की बहन ने कहा सुशांत की बॉयोपिक ‘शशांक’ का करें बायकॉट, जाने वजह

सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच चल रही है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना पर फिल्म बनाने की होड़ सी लगी हुई है...

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच चल रही है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना पर फिल्म बनाने की होड़ सी लगी हुई है। अब सुशांत पर एक नई फिल्म ‘शशांक’ की घोषणा की गई है। यह फिल्म एक युवा स्टार की रहस्यमयी मौत और बॉलीवुड में नेपोटिजम पर बेस्ड होगी। फिल्म के डायरेक्टर सनोज मिश्रा हैं।

हाल ही में फिल्म के दो पोस्टर सामने आए हैं। फिल्म के पोस्टर में आर्य बब्बर दिख रहे हैं और एक फांसी का फंदा भी दिख रहा है। जैसी ही फिल्म का पोस्ट रिलीज हुआ इसे लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आने लगीं।

पोस्टर रिलीज होते ही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैन्स से इस फिल्म का बॉयकॉट करने की अपील की है। उन्होंने साथ ही फिल्म का प्रमोशन करने वाले लोगों का बॉयकॉट करने के लिए भी कहा।

नेपोटिज्म पर बेस्ड होगी फिल्म, शूटिंग पटना में होगी

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ‘शशांक’ फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने लोगों से फिल्म को बॉयकॉट करने की गुहार लगाई है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा-बॉयकॉट द फिल्म और जो उन्हें प्रमोट कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म ‘शंशाक’ की कहानी एक युवा एक्टर की मौत और बॉलीवुड में जड़े फैलाए नेपोटिज्म पर बेस्ड है। इस फिल्म की शूटिंग पटना में ही की जाएगी। फिल्म को रोर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले प्रोडयूसर मरुत सिंह बना रहे हैं, जबकि इस फिल्म को डायरेक्टर सनोज मिश्रा करेंगे। फिल्म में आर्य बब्बर और राजवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘सुसाइड या मर्डर’ का पोस्टर आया था, जिसके बाद चर्चा तेज हो गई कि यह फिल्म सुशांत की कहानी पर बन रही है। हालांकि फिल्ममेकर विजय शेखर का कहना है कि यह फिल्म सुशांत की बायॉपिक नहीं है।

सुशांत पर बन रही और भी फिल्में

सुशांत सिंह रणपूत की जिंदगी से प्रेरित ‘शशांक’ अकेली फिल्म नहीं है। इससे पहले ‘सूइसाइड ओर मर्डर’ नाम की एक फिल्म की भी घोषणा हो चुकी है जिसमें सुशांत जैसे दिखने वाले सचिन तिवारी मुख्य भूमिका निभाएंगे। वहीं सुशांत नाम के टाइटल को रजिस्टर कराने के लिए काफी आवेदन भी सम्बंधित संस्था के पास आये हुए हैं। अब देखना होगा कि ये फिल्में बन भी पाती हैं या नहीं।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इन बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना असली चेहरा, तस्वीरें देख हो जाएंगे फैन |

2 चश्मदीदों ने बयान किया विकास दुबे के एनकाउंटर की कहानी, ये बात जानकर होगी हैरानी |

फारुख अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, हम किसी के हाथ की कठपुतली नहीं |

‘शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं’ सुनील ग्रोवर ने जारी की अपने नये शो की वीडियो |

EMI देने में हो रही है परेशानी? तुरंत करें ये काम आगे नहीं होगी मुश्किल |