करीना ने 20 सालों में पहली बार इस फिल्म के लिए दिया ऑडिशन
/

करीना कपूर को 20 सालों में पहली बार इस फिल्म के लिए देना पड़ा ऑडिशन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, आदाओं और बेबाक अंदाज की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। वहीं करीना बॉलीवुड की मोस्ट ग्लेमरस और टैलेंटेड हीरोइनों में से एक हैं। करीना कपूर की परफेक्ट एक्टिंग के सभी लोग कायल हैं, लेकिन उनको भी अपने करियर में पहली बार किसी फिल्म के लिए ऑडिशन देना पड़ा।

ये बात जानकर आप हैरान हो गए ना ?  पर ये बात बिल्कुल सच है। बता दें कि ये बात खुद करीना कपूर ने कही है। आखिर वो कौन-सी फिल्म है, जिसके लिए करीना को अपने करियर में पहली बार ऑडिशन देना पड़ा? तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताते हैं।

करीना कपूर खान को आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन देना पड़ा था। दरअसल,आमिर खान ने करीना कपूर को फोन किया और कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम फिल्म सुनो। करीना कपूर ने इसके लिए हामी भर दी। इसके बाद जब करीना ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, तो आमिर खान ने कहा कि चलो कुछ सीन पढ़ते हैं। साथ ही कहा कि मैं चाहता हूं कि तुम कुछ सीन पढ़ो, फिर उन दोनों ने मिलकर सीन किया।

करीना को कुछ समझ नहीं आया कि वो ये क्या कर रही हैं, लेकिन फिर उनको समझ में आया कि आमिर खान ने बातों-बातों में उनका ऑडिशन ले लिया है। करीना बताती हैं कि 20 सालों में लाल सिंह चड्ढा मेरे करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है, जिसके लिए मैंने ऑडिशन दिया है। मैं ऐसा किसी भी सिनेमा या किसी इंसान के लिए कभी नहीं करती सिवाय आमिर खान के। आमिर के परफेक्शन के चलते करीना भी ऑडिशन से नहीं बच सकीं।

बताते चलें कि ये फिल्म कई ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।  इस फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं। इस समय करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं, ऐसे में यह सवाल खड़ा होता है कि क्या प्रेग्नेंसी में करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करेंगी?

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इन बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दिखाया अपना असली चेहरा, तस्वीरें देख हो जाएंगे फैन |

2 चश्मदीदों ने बयान किया विकास दुबे के एनकाउंटर की कहानी, ये बात जानकर होगी हैरानी |

फारुख अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को लगाई लताड़, हम किसी के हाथ की कठपुतली नहीं |

‘शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं’ सुनील ग्रोवर ने जारी की अपने नये शो की वीडियो |

EMI देने में हो रही है परेशानी? तुरंत करें ये काम आगे नहीं होगी मुश्किल |