पवित्रा ने एक साथ दो लड़कों को किया डेट, दोनों से कहती थी
/

Bigg Boss 14: पवित्रा ने एक साथ दो लड़कों को किया डेट, दोनों से कहती थी ये बात

नई दिल्ली, रिएलिटी शो बिग बॉस 14के आगाज के साथ झगड़े और विवाद भी शुरू हो गए हैं. इस शो के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं यह इसी के लिए मशहूर है। फिलहाल बिग बॉस के घर के बजाय बाहर ज़्यादा विवाद मच गया है. दरअसल बिग बॉस 14 के घर में जाने से पहले अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने कहा कि मेरा अतीत बहुत विवादित नहीं रहा है सिवाय एक घटिया अतीत के. अगर उसमें थोड़ा भी आत्मसम्मान और समझदारी बची है तो वो मेरे रहते बिग बॉस 14 में घर के अंदर ना आए. अगर आता भी है तो मुझसे दूर ही रहे वरना अंजाम अच्छा नहीं होगा.

पवित्रा पूनिया ने एक साथ दो लड़को किया डेट

बिग बॉस 14 शो की एक क्लिप में पवित्रा पूनिया ने लंबे समय पहले एक ही समय में दो पुरुषों के साथ रिश्ते में होने की बात स्वीकार करती हुई दिखाई दे रही हैं। हाल ही में उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा ने दावा किया कि जब वे डेट कर रहे थे तबी पवित्रा की शादी हो चुकी थी। बिग बॉस 14 का एक नया वीडियो सामने आया हैl इसमें पवित्रा पूनिया ने एक ही समय में दो बॉयफ्रेंड होने की बात स्वीकार की है।

पवित्रा बिग बॉस के घर में अपने सहप्रतियोगी सारा गुरपाल, निशांत सिंह मलखानी और राहुल वैद्य के साथ बात करती हुई दिखाई देती हैं। वह कहती है, ‘बहुत पहले की बात है, मेरे एक ही समय में दो बॉयफ्रेंड थे। मैं उन्हें इस तरह रखती थी कि वे एक दूसरे से अनजान थे।राहुल ने पवित्रा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी नाम को लेकर कोई गड़बड़ी की, इसके बारे में वह कहती है कि भ्रम से बचने के लिए वह दोनों को बेबीकहा करती थी।

पवित्रा ने छुपाई अपनी शादी का बात

पवित्रा ने एक हालिया साक्षात्कार में कहा था कि रियलिटी शो के पिछले सीज़न में भाग लेने वाले पारस को बिग बॉस 14 में प्रवेश नहीं करना चाहिए, अगर उनके पास थोड़ा सा भी सम्मान और भावना बाकी है। दोनों ने 2018 में कुछ समय के लिए डेट किया था। पावित्रा की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए पारस ने कहा कि पवित्रा ने अपनी शादी उनसे छुपा कर रखी थी, जब दोनों डेट कर रहे थे और उन्हें तब पता चला जब पवित्रा के पति ने उन्हें मैसेज किया था।

पारस पास पवित्रा से जुड़ा एक और राज है

पारस का कहना है कि मेरे पास पवित्रा से जुड़ा एक और राज है. अगर मैंने अभी वो खोल दिया तो चीज़ें उसके खिलाफ पूरी तरह से हो जाएंगी. अगर मैं बिग बॉस के घर में गया तो मैं उसके सामने ये खुलासा कर उसे एक्सपोज करूंगा ताकि सबको मालूम पड़े कि हकीकत क्या है. पवित्रा खबरों में बनें रहने और अपनी जरूरत के लिए चीजों को बहुत गलत ढंग से पेश करती है. क्या बाद बिग बॉस की टीम कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए पारस छाबड़ा जो बिग बॉस 13 के प्रतियोगी थे. उन्हें बिग बॉस 14 में एंट्री दे सकती है. वैसे बिग बॉस के घर में एक्स की एंट्री नयी नहीं है. डेलनाज और राजीव पॉल सहित कई उदाहरण रहे हैं.

 

 

 

ये भी पढ़े:

लॉकडाउन खुलते ही सस्ता हुआ CNG और PNG के दाम, जानिए आपके शहर में कितना सस्ता हुआ रेट |

सारा को लेकर बोले सैफ अली खान, कहा- अगर मैं उनसे दुखी हूं तो तैमूर कैसे |

सुशांत के परिवार वालों ने उठाया एक्टर की मौत पर सवाल एम्स ने दिया ये जवाब |

बिकनी पहन अक्षय कुमार की हीरोइन ने बनाया खाना, तस्वीरें वायरल |

दिशा पाटनी ने रेड ड्रेस में लोगों को बनाया दीवाना किसी ने कहा हाय तो किसी ने |