सारा को लेकर बोले सैफ अली खान ने बोल दी ऐसी बात, लगी आग
/

सारा को लेकर बोले सैफ अली खान, कहा- अगर मैं उनसे दुखी हूं तो तैमूर कैसे…

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की अपने तीनों बच्चों के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वहीं सैफ अली खान तैमूर के साथ ही साथ सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ टाइम स्पेंड करते हैं। फिलहाल सैफ इन दिनों करीना कपूर का ध्यान रखने में व्यस्त हैं, क्योंकि करीना प्रेग्नेंट हैं। वहीं इस बीच खबरे थीं कि ड्रग्स केस को लेकर सैफ आपनी बेटी सारा की मदद नहीं कर रहें हैं।

मैं अपने तीनों बच्चों से प्यार करता हूं: सैफ

इस बात पर सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में जवाब देते हुए बताया कि वह हमेशा ही अपने बच्चों के साथ हैं। आगे उन्होंने कहा कि मैं अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करता हूं। सैफ अपना ज्यादातर समय तैमूर के साथ बिताते हैं, लेकिन उनका कहना है कि सभी बच्चों के लिए उनके दिल में अलग जगह है।

तीनों बच्चों के लिए दिल में अलग-अलग जगह है

सैफ अली खान ने यह स्वीकारा है कि मैं तैमूर के साथ बहुत टाइम बिताता हूं, लेकिन मैं अपने बेटे इब्राहिम और बेटी सारा के साथ लगातार जुड़ा हुआ हूं। आगे सैफ कहते हैं कि तीनों बच्चों की मेरे दिल में अलग-अलग जगह हैं। वहीं आगे कहा कि यदि मैं किसी बात को लेकर सारा के साथ नाराज हूं, तो तैमूर मुझे इसके बारे में अच्छा महसूस नहीं करवा सकता।’

सैफ का कहना है कि, आपके पास हर वक्त एक बच्चा होता है, जिससे आप अपने दिल को बांट सकते हैं और वे सभी उम्र में अलग हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मेरे तीनों बच्चों में से हर एक को अलग तरह के जुड़ाव की जरूरत है। मैं इब्राहिम और सारा के साथ डिनर या फोन पर चैट कर सकता हूं, लेकिन ऐसा मैं तैमूर के साथ नहीं कर सकता हूं।’

वहीं सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘बंटी और बबली-2’ में दर्शकों को नजर आएंगे। फिलहाल, इन दिनों सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर दिल्ली में पटौदी पैलेस में छुट्टियां मना रहे हैं। बता दें कि एनसीबी ने सारा अली खान को सुशांत सिंह की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था। फिल्म में सैफ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और रानी मुखर्जी भी होंगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

जम्मू-कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर |

Bigg Boss 14: पवित्रा ने एक साथ दो लड़कों को किया डेट, दोनों से कहती थी ये बात |

इन जिलों में महिलाओं के साथ होता है सबसे ज्यादा अत्याचार |

टिप टिप बरसा पानी गाने पर सिद्धार्थ ने बिगबॉस के घर में लगाई आग |

सुशांत ने 5 सालों में कमाए इतने रूपये, रिया पर खर्च हुआ इतना |