सुशांत ने 5 सालों में कमाए इतने रूपये, रिया पर खर्च हुआ इतना
/

सुशांत ने 5 सालों में कमाए इतने रूपये, रिया पर खर्च हुआ इतना

सुशांत मौत के केस को सीबीआई बहुत बारीकी से छानबीन कर रही है। सी बी आई की छानबीन में नई नई चीजें सामने आ रही है। उनकी मौत किन कारणों के चलते हुई यह अभी भी रहस्य हैं। जांच सी बी आई सहित अन्य एजेंसियों द्वारा की जा रही है। सुशांत के फैंस सहित परिजन इस केस में नजर लगाए हुए हैं। अब हाल ही में सुशांत को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसकों सुनकर आप सभी को काफी हैरानी होगी।

परिवार ने रिया पर 17 करोड़ की धोखाधड़ी का लगाया था आरोप

सुशांत के परिवार ने बेटे के जाने के बाद रिया चक्रवर्ती पर 17 करोड़ की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। अब बैंक की नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पता चला है कि सुशांत ने पिछले 5 साल में लगभग 70 करोड़ का लेन-देन किया।

रिया पर खर्चे 55 लाख

 

सूत्रों के अनुसार सुशांत ने रिया चक्रवर्ती पर 55 लाख रुपए खर्च किए है। यह खर्च एक्टर ने ज्यादातर यात्रा, गिफ्ट, स्पा आदि में किए हैं। खबरों की माने तो यह रिपोर्ट सीबीआई को भी सौंपी गई है। जिसमें कही भी ऐसा नहीं पाया गया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के खाते से अपने इस्तेमाल के लिए पैसे निकाले हो लेकिन जो भी पैसे उनके खाते से निकले है वो सभी सुशांत की जानकारी में होना बताया जा रहा है।

आत्महत्या है या हत्या इसकी जांच में लगी सी बी आई

 

सुशांत की मौत हत्या है या आत्महत्या इस बात की तह तक पहुंचने के लिए सी बी आई अपने सारे प्रयत्न कर रही है। बीते दिनों एम्स द्वारा अपनी जांच रिपोर्ट जारी की गई थी। जिसमें सुशांत की हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या होना बताया गया था। अब बैंक की भी फॉरेसिंक जांच सामने आ गई है, जिसमें किसी भी तरह से रिया द्वारा सुशांत से पैसे ऐंठने के सुराग नहीं मिले हैं। खबरों की माने तो अब जांच एजेंसी एक्टर की आत्महत्या मामले की जांच करेगी।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

लॉकडाउन खुलते ही सस्ता हुआ CNG और PNG के दाम, जानिए आपके शहर में कितना सस्ता हुआ रेट |

सारा को लेकर बोले सैफ अली खान, कहा- अगर मैं उनसे दुखी हूं तो तैमूर कैसे |

सुशांत के परिवार वालों ने उठाया एक्टर की मौत पर सवाल एम्स ने दिया ये जवाब |

बिकनी पहन अक्षय कुमार की हीरोइन ने बनाया खाना, तस्वीरें वायरल |

दिशा पाटनी ने रेड ड्रेस में लोगों को बनाया दीवाना किसी ने कहा हाय तो किसी ने |