BIG BOSS 14: राधे माँ ने त्रिशूल के साथ किया डांस, तो....
/

BIG BOSS 14: राधे माँ ने त्रिशूल के साथ किया डांस, सिद्धार्थ शुक्ला ने किया कुछ ऐसा सब रह गये हैरान

नई दिल्ली: टीवी के सबसे पॉपुलर और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ”बिग बॉस” का 14वां सीजन शनिवार से शुरू हो चुका है। इतने सालों बाद भी इस शो को लेकर दर्शकों की उत्सुकता उतनी ही बरकरार है। वहीं बिग बॉस 14 के शुरू होते ही राधे मां सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं। हालांकि, राधे मां एक प्रतियोगी के तौर पर शो में दिखाई नहीं दे रही हैं। वहीं आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में दर्शक राधे मां को बिग बॉस के घर में प्रवेश करते हुए, प्रतियोगियों से मिलने और बातचीत करते हुए देखेंगे।

‘बिग बॉस’ के घर में राधे मां की एंट्री

जहां राधे मां बिग बॉस के घर में प्रवेश करती हैं और सभी प्रतियोगी उनका स्वागत करते हैं। जिसके बाद वह एक सिंहासन पर बैठती है और प्रतियोगियों को कहती है, जिस बच्चे के ऊपर मां खुश होती है, वो बच्चा बुलंदियों को छूता है। आगे राधे मां सभी सदस्यों से कहती हैं कि अपना मां-बाप का सदैव सम्मान करना चाहिए। जीवन में आगे बढ़ने के लिए मां का दिल नहीं दुखाना चाहिए, क्योंकि मां भगवान से भी ऊपर है।

सिद्धार्थ शुक्ला ने राधे मां से लिया आशीर्वाद

वहीं दर्शक देखेंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला राधे मां के पैर छूते हैं और उनसे आशीर्वाद भी लेते हैं। अंत में राधे मां अपने हाथ में त्रिशूल लेकर के नृत्य करती हैं और साथ ही सभी प्रतियोगी खुश होकर उनका उत्साह बढ़ाते है। घर वालों ने राधे मां के जयकारे भी लगाए। बता दें कि आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि जैस्मीन भसीन और निक्की तम्बोली के बीच लड़ाई हो जाती है, जोकि घरेलू कामों को लेकर होती है।

बता दें कि ग्रैंड प्रीमियर में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान, हिना खान तीनों मिलकर प्रतियोगियों का चयन और रिजेक्शन करते हैं। सभी प्रतियोगियों के साथ ये तीनों 14 दिनों के लिए घर के अंदर रहेंगे और इनके पास विशेष शक्तियां होंगी। पहले दिन सभी प्रतियोगी और सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान, हिना खान के साथ नजर आए।

घर में पहले दिन ‘बिग बॉस’ नए सदस्यों और पुराने प्रतिभागी को नियम बताते हैं। रिजेक्ट हुए प्रतियोगी गार्डेन एरिया में रहेंगे। ‘बिग बॉस’ कहते हैं कि अगले दो हफ्ते सभी फेशर्स अगले 2 हफ्तों तक ‘टू बी कन्फर्म’ जोन में रहेंगे। वहीं शो के निर्माताओं ने काई बार राधे मां की एंट्री को दिखाया, जिससे लोगों को लगा कि वह भी इस शो की प्रतियोगी होंगी।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

रेलवे का रिजर्वेशन करने के पहले जान लीजिये ये बदले नियम |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, कन्या राशि वाले भूलकर भी न करें ये गलती |

8 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

दीपिका समेत इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को धोखा दे चुके हैं रणबीर कपूर |

एक इंजेक्शन ने छोटी हंसिका मोटावनी को बना दिया था 3 साल में बड़ा |