जानिए कौन है सपना भाभी जिसकी बिगबॉस में होगी वाइल्डकार्ड एंट्री

टीवी के विवादित शो रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की शुरुआत हो चुकी है। अभी बिग बॉस के घर में सीनियर और फ्रेशर्स एक-दूसरे को समझ रहे हैं। वही सूत्रों के अनुसार एक्ट्रेस सपना सप्पू को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिल सकती है। माना जा रहा है कि यदि सपना की एंट्री होती है तो सपना शो के प्रतिभागियों में सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट होंगी। आईये बताते है आपको सपना सप्पू के बारे में कौन है और उन्हें क्यों चुना गया बिग बॉस के लिए –

वेब शो से आयी चर्चा में

जानिए कौन है सपना भाभी जिसकी बिगबॉस में होगी वाइल्डकार्ड एंट्री

मिथुन चक्रवर्ती की बहन के किरदार में बॉलीवुड डेब्‍यू में करने वाली सपना ने 90 के दशक में वह अपनी बोल्‍ड अदाओं के लिए काफी मशहूर रही हैं। 20 साल में सपना ने हिंदी, भोजपुरी और गुजराती भाषा में 200 से ज्‍यादा फिल्‍में की हैं। सपना सप्‍पू का नाम ज़रीना शेख है और उनका जन्‍म 01 मई 1980 को हुआ है। उनकी उम्र 40 साल है।

सपना सप्‍पू अपने इरॉटिक वेब शो ‘सपना भाभी’ के लिए खूब चर्चा में रही हैं। इस शो के चार सीजन प्रसारित हो चुके हैं। इसी के बाद उनका नाम ‘सपना भाभी’ के नाम से फेमस हो गयी। फिलहाल भारतीय फिल्‍मों में अपने भड़कीले अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

बिजनसमैन से की शादी

जानिए कौन है सपना भाभी जिसकी बिगबॉस में होगी वाइल्डकार्ड एंट्री

साल 2013 में सपना सप्‍पू ने गुजरात के बिजनसमैन राजेश गोयल से शादी की। फिलहाल बाद में दोनों का तलाक हो गया। साल 2015 में बेटे शौर्य का जन्म हुआ। सपना अब अपने बेटे के साथ मुंबई में रहती हैं। सपना अपने पति के साथ कानूनी लड़ाई भी लड़ रही हैं। बीते 20 वर्षों से इंडस्‍ट्री में सक्रिय है। कुछ साल पहले शादी के बाद वह गुजरात श‍िफ्ट हो गई थीं, लेकिन अब वापस मुंबई लौट आईं और फिर करियर की शुरुआत की।

बोल्‍ड अवतार के कारण रही चर्चा में

जानिए कौन है सपना भाभी जिसकी बिगबॉस में होगी वाइल्डकार्ड एंट्री

फिल्‍मी पर्दे पर सपना सप्‍पू अपने बोल्‍ड अवतार के कारण चर्चा में रही हैं। उन्‍होंने कई बी-ग्रेड फिल्मे की और कई सेमी-पॉर्न वेब सीरीज में भी नजर आई हैं। सपना अपनी बोल्‍डनेस के साथ ही अपनी बातों को भी लेकर बहुत मुखर रही हैं। सपना सप्‍पू अभी तक ‘सपना भाभी’, ‘तांक झांक’, ‘लव लस्‍ट ड्रामा’, ‘सपना के अंगूर’ और ‘बॉस’ जैसे वेब शोज में नजर आ चुकी हैं।

90 के दशक में सपना ने जितनी भी फिल्‍मों में काम किया, उनमें अध‍िकतर फिल्‍में कांति शाह की थीं। उस दौर में चर्चा थी कि सपना सप्‍पू और कांति शाह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिलहाल दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर नाम नहीं लिया। लेकिन सपना ने यह कहा है कि उन्‍हें किसी प्रड्यूसर ने प्‍यार में धोखा दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.