बिहार चुनाव 2020: पिता को जिताने के लिए मैदान में उतरी एक्ट्रेस, किया रोड शो

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा इस समय बिहार भागलपुर में चुनाव प्रचार करने आई है। बिहार विधानसभा चुनाव में भागलपुर क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार अजीत शर्मा एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता जी है। चुनावी रैली में नेहा शर्मा ने कहा कि राज्य में महागठबंधन की सरकार बनेगी तो बेरोजगारी दूर होगी और विकास भी होगा। उन्होंने यहां पर एक रोड शो भी किया और अपने पिता अजीत शर्मा के लिए वोट भी मांगे। यह भी कहा कि उनके पिता ने यह बहुत विकास कार्य किये है।

रोड शो के जरिए लोगो को किया जागरूक

बिहार चुनाव 2020: पिता को जिताने के लिए मैदान में उतरी एक्ट्रेस, किया रोड शो

होटल वैभव में शनिवार को एक्ट्रेस नेहा ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि पांच वर्षों तक विधायक रहते पिताजी ने कई विकास कार्य किए। इस बार भी अगर विधायक बने तो शिक्षा, चिकित्सा, सड़क आदि में सुधार किया जाएगा। राज्य में अन्य पार्टियों की सरकार है इसलिए कुछ विकास कार्य नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि भागलपुर में हवाई सेवा अनिवार्य है। जिससे मरीज से लेकर उद्योगपतियों का आवागमन आसानी से हो सके, इससे शहर में उद्योग भी लगाने का रास्ता आसान हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि भोलानाथ पुल और जर्जर सड़क भी यहां की जनता के लिए एक मुद्दा है। यही नहीं रोड शो के जरिए लोगों को पहले वोट देने के लिए जागरुक किया। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे में उन्होंने कहा कि यह चौकाने वाला था और न्याय मिलना चाहिए। लेकिन कभी भी आत्महत्या करने का प्रयास नहीं करना चाहिए। जितने भी कलाकार आते हैं उन्हें सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। इस बीच केवल अपने काम पर ध्यान दें, मनोबल नहीं टूटना चाहिए।

सरकार बनने पर सूबे की बेरोजगारी होगी दूर

बिहार चुनाव 2020: पिता को जिताने के लिए मैदान में उतरी एक्ट्रेस, किया रोड शो

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अजीत शर्मा ने जनसंपर्क अभियान चलाकर महागठबंधन के उम्मीदवारों को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि सरकार बनी तो सूबे की बेरोजगारी दूर होगी। शनिवार को पहले उन्होंने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। फिर वार्ड 31 के सच्चिदानंद नगर, विक्रमशिला कॉलोनीशिवपूरी, जवारीपुर, डोमासी, तिलकामांझी, वार्ड 17 के सराय, सोनवर्षा लेन, बड़ी इमामबाड़ा के पास सभा को संबोधित किया। वार्ड 22 के मानिक सरकार, आदमपुर, वार्ड 36 के मुंदीचक, भीखनपुर, भैरोलाल लेन, हाजी खलीक चौक में पदयात्रा कर वोट मांगे। साथ में पार्षद शीला देवी, अशोक पटेल, अनिल पासवान, अयाज व्यास, फैशल अंसारी, जिजाह हुसैन, राकेश दुबे उपस्थित रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published.