"कोई मिल गया"के बिट्टू सरदार अब हो गये हैं काफी हैंडसम,देखें
/

“कोई मिल गया” के बिट्टू सरदार अब हो गये हैं काफी हैंडसम, इस शो से कर रहे वापसी

सुपर हिट फिल्म ”कोई मिल गया” बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था। इस फिल्म में हर एक्टर ने बखूबी अपना किरदार निभाया था। चाहे वो छोटा कलाकार

सुपर हिट फिल्म  “कोई मिल गया” बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था। इस फिल्म में हर एक्टर ने बखूबी अपना किरदार निभाया था। चाहे वो छोटा कलाकार हो या बड़ा, यही नहीं दर्शको ने फिल्म में काम करने वाले हर किरदार को सराहा था। आज भी सभी किरदारों को फिल्म में निभाए गए नाम से ही पहचान लिया जाता है, फिल्म में बिट्टू सरदार का भी एक अहम किरदार था। लोगों ने उनकी एक्टिंग को खूब सराहा। जिनके बारे में हम आपसे बता रहे है, वो अपनी मुस्कान भर से ही लोगों का दिल जीतने में सफल भी हो जाते हैं।

ऐसा ही एक बाल कलाकार था फिल्म ‘कोई मिल गया’ का बिट्टू सरदार। आज बिट्टू बहुत बड़े हो गए हैं और एक चुलबुले शरारती बच्चे से एक हैंडसम एक्टर बन गए हैं। बताते हैं आज हम उनके करियर के बारे में –

सोशल मीडिया पर हैं काफी सक्रिय

इस छोटे सरदार जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता का नाम अनुज पंडित शर्मा है। वह भी काफी बड़े हो गए हैं,और काफी हैंडसम भी दिखते हैं। सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अधिक है। आपको बता दें कि बिट्टू मतलब अनुज शर्मा ने सोनी टेलेविज़न से वापसी की है, सोनी के शो परवरिश का दूसरा पार्ट आ रहा है, परवरिश 2 में सभी कलाकार भी नए हैं, और इन नए किरदारों में से एक है अनुज शर्मा इस शो में वो मुख्य रोल में हैं।

इन फिल्मो में कर चुके है काम –

अनुज शर्मा ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में भी काम कर चुके है,”शुद्ध देसी रोमांस और और ”टोटल सियापा” में भी रोल कर चुके हैं। टोटल सियापा में आपको मानव का किरदार तो याद ही होगा, ये किरदार अनुज ने ही निभाया था। आज इनकी फैन फॉलोविंग जबरदस्त है। अब फिर से ये टीवी से वापसी कर रहे हैं।