Bollywood
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Bollywood Industry में एक्टर्स की शादियां चर्चा का विषय बनी रहती है। जहां फैंस अपने फेवरेट सेलिब्रेस की छोटी-से-छोटी और बड़ी से बड़ी चीजों पर ध्यान रखते है। तो वहीं उन्हीं की शादी का फैंस को बेसर्बी से इंतजार होता है। हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी खूब सुर्खियों में नजर आ रही है। बता दें Bollywood में एक्टर्स की शादी से जुड़ी रस्मों से लेकर उनके हनीमून तक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। लेकिन फिल्मी दुनिया में कुछ सितारे ऐसे भी रहे हैं, जिन्होंने अपनी शादी की भनक तक दूसरों को नहीं लगने दी। वहीं काफी समय बाद फैंस को उनकी शादी के बारे में पता चला, तो हंगामा मच गया।

इनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिन्हें फैंस ने तो क्या इनके खुद के घरवालों ने भी स्वीकार तक नहीं किया। कहते हैं ना सच बहुत लंबे समय तक छिपता नहीं है, एक न एक दिन सच्चाई सामने आ ही जाती है.. जी हां, ऐसा ही कुछ फिल्मी सितारों के साथ असल जिंदगी में हुआ। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते है उन एक्टर्स के बारे में जिन्होंने गुपचुप शादी रचाई।

1.रेखा और विनोद मेहरा

Bollywood

इस लिस्ट में Bollywood एक्टर विनोट मेहरा और रेखा का नाम सबसे पहले नंबर पर शुमार है, जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की। बता दें फिल्मी गलियारों में कभी विनोद मेहरा और रेखा के अफेयर की खूब चर्चा होती थी। इसके साथ ही ऐसा कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली थी। लेकिन विनोद मेहरा की मां को ये रिश्ता मंजूर नहीं था और उन्होंने रेखा को अपनी बहू मानने से इंकार कर दिया था। खबरें ये भी थीं कि विनोद मेहरा की मां इतनी नाराज हो गई थीं कि उन्होंने रेखा पर चप्पल भी फेंकी थी। हालांकि विनोद मेहरा की लाख कोशिश के बाद भी विनोद की मां ने रेखा को स्वीकार नहीं किया।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse