इस बॉलीवुड अभिनेता ने सभी के सामने कर दी थी सनी देओल की पिटाई, जानिए वजह

बॉलीवुड की दुनिया के अलावा कई और फिल्मी सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादातर चर्चा में बने रहते हैं. कुछ अपनी दौलत शोहरत को लेकर तो कुछ अपने अंदाज़ को लेकर, बॉलीवुड में हर कोई अपनी एक अलग पहचान के लिए मशहूर है. आज हम जिस बॉलीवुड स्टार के बारे में बात करने जा रहे हैं वह फिल्म इंडस्ट्री के एक बहुत चहेते कलाकार हैं. ये अभिनेता अपनी रोमांटिक, कॉमेडी, ड्रामा फिल्मों को लेकर ज्यादातर फैंस के दिलों पर राज करते हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के हीमैन यानी कि धर्मेंद्र की.

इस बॉलीवुड अभिनेता ने सभी के सामने कर दी थी सनी देओल की पिटाई, जानिए वजह

धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में फैंस के दिलों में भी खास जगह बनाई है. धर्मेंद्र ने दूसरी शादी बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी से की थी. उनकी पहली पत्नी से उनके दो बेटे हैं, जिनका नाम सनी देओल और बॉबी देओल हैं. दोनों ही बॉलीवुड में काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों ने ही कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया है. इसके अलावा धर्मेंद्र बॉबी और सनी देओल ने कई फिल्मों में एक साथ भी काम किया है, जिसमें फैंस ने इनकी जोड़ी की खूब सराहना की.

इस बॉलीवुड अभिनेता ने सभी के सामने कर दी थी सनी देओल की पिटाई, जानिए वजह

 

यह तो आप जानते ही हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर सभी कलाकार अपनी निजी जिंदगी सीरियल कहानियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. आज हम आपको बताएंगे धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल से जुड़े एक से के बारे में. यह किस्सा किसी और ने नहीं बल्कि उन्होंने खुद सब को बताया था.

इस वजह से धर्मेंद्र ने की थी सनी देओल की पिटाई

धर्मेंद्र ने बताया कि, ” बचपन में एक बार सनी देओल ने गन टॉय लेने की जिद की थी जिसके बाद उन्होंने उन्हें या खिलौना दिलवा दिया. सनी देओल ने उस खिलौने से घरों की खिड़कियों के कांच तोड़ दिए जिसके बाद धर्मेंद्र को बहुत गुस्सा आया. गुस्से में आकर उन्होंने सनी देओल की जमकर पिटाई कर दी है”.

दरअसल इंडियन आइडल के सेट पर धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल तीनों ही मौजूद थे. वहीं पर उन्होंने अपने बेटों के बचपन का ये किस्सा शेयर किया. फिलहाल अब सनी देओल 63 साल के हो चुके हैं.

यह भी पढ़े: इंदिरा गांधी की सिफारिश पर अमिताभ बच्चन को मिली थी ये फिल्म,फिर राष्ट्रीय पुरस्कार

इस बॉलीवुड अभिनेता ने सभी के सामने कर दी थी सनी देओल की पिटाई, जानिए वजह

धर्मेंद्र के पोते बॉलीवुड में लेे चुके हैं एंट्री

हाल ही में सनी देओल बॉबी देओल और धर्मेंद्र फिल्म में एक साथ नजर आ चुके हैं. सनी देओल ने भी कई बड़ी बड़ी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाए हैं. सनी ने ज्यादातर एक्शन फिल्में की है, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया. इसके अलावा धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके.

इस बॉलीवुड अभिनेता ने सभी के सामने कर दी थी सनी देओल की पिटाई, जानिए वजह

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

तारा सुतारिया, करीना कपूर के इस भाई से कर रही हैं शादी |

20 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

नेहा धूपिया को पति अंगद बेदी पर हुआ शक, पूछा बिकनी वाली महिला कौन है |

टिकट बेचा भारत में 3000 रूपये की किया नौकरी, जानिए कैसे नोरा फतेही |

डायरेक्टर ने हेमा मालिनी को जबरदस्ती पहनाया बिकनी तो आग बबूला हुए धर्मेन्द्र ने कर दिया था ये हाल |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.